इन्दौर अर्पण नर्सिग होम में काम करने वाले ने की महिला से अश्लील हरकत
इन्दौर अर्पण नर्सिग होम में काम करने वाले ने की महिला से अश्लील हरकत
Share:

इन्दौर।अर्पण नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती महिला से वहां काम करने वाले मेल नर्स ने अश्लील हरकत कर दुष्कर्म की कोशिश की। बदमाश सुबह से शाम तक बार-बार जाकर इलाज के बहाने बुरी नीयत से छेड़छाड़ करता रहा। तंग आकर देर रात उसके खिलाफ थाने पर शिकायत दर्ज करवाई गई।

राजबाड़ा के समीप पीर गली स्थित अर्पण नर्सिंग होम में महिला रोगी के साथ छेड़छाड़ की यह शर्मनाक घटना कल सुबह 11 से शाम 5 बजे के बीच हुई। शहर के मध्य क्षेत्र में रहने वाली करीब 30 साल की महिला छाती में दर्द होने के कारण इलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती हुई है। पीर गली में 4-5 मकानों में इस अस्पताल के वार्ड बने हैं। उन्हीं में से एक इमारत की तीसरी मंजिल स्थित एक वार्ड में उपचार के लिए भर्ती हुई वह महिला कल दिन के समय अकेली थी।
 
महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बदमाश विष्णुकांत यादव उसी अस्पताल में मेल नर्स के रूप में कार्यरत है। कल सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच कई बार वह उसका इलाज करने के बहाने आता रहा। वो बार-बार जांच करने के बहाने बुरी नीयत से उसके शरीर को स्पर्श करता रहा। इस दौरान उसने विरोध भी किया मगर बदमाश इलाज का बहाना बनाकर हरकत करता रहा। शाम तक बिस्तर पर लेटी वह ये सब सहती रही, फिर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तब उसने सारी बात बताई। 
 
महिला के परिजन ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की तब देर रात एमजी रोड पुलिस ने कार्रवाई की है। एमजी रोड के नवागत टीआई अनिल यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात पुलिस ने बदमाश मेल नर्स विष्णु के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने देर रात उसकी खोज भी की मगर फिलहाल वो पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Photos: हादसे के बाद पहली बार पटरी पर दौड़ी इंदौर-पटना एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -