सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हुई हिंसक झड़प के चलते जिले में हाई अलर्ट : सिवान
सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हुई हिंसक झड़प के चलते जिले में हाई अलर्ट : सिवान
Share:

सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने के बाद सारण में हुई हिंसक झड़प के बाद जिले में भी हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

हाइ अलर्ट के बाद पुलिस विशेष गश्त कर रही है. संदिग्ध स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात की गयी है. सभी थानों को अलर्ट करते हुए विशेष गश्ती व सघन चेकिंग व पैट्रोलिंग का आदेश जारी करते हुए किसी आयोजन या सभा पर भी विशेष निगरानी का आदेश दिया है. पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर, एसआइ व अन्य पुलिस कर्मियों को विशेष ड्यूटी पर तैनात किया गया है. संवेदनशील स्थानों पर विशेष चौकसी बरती जा रही है.

वहीं, फायर ब्रिगेड, वज्रवाहन, एंबुलेंस को भी हाइ अलर्ट को भी किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने को कहा गया है. वहीं, सभी अस्पतालों को अलर्ट जारी कर दिया गया है. एसपी श्री साह के अनुसार सभी थानाध्यक्षों से भीड़-भाड़ वाली जगहों पर नजर रखने और अपने क्षेत्र में विशेष निगरानी का आदेश दिया गया है. वहीं, क्षेत्र के साइबर कैफे पर भी नजर रखने को कहा गया है. चौकीदारों से भी थानाध्यक्ष संपर्क बनाये रखेंगे, ताकि गांव-कस्बों की हर गतिविधि की जानकारी उन्हें मिलती रहे.

 सभी थानों को अपने क्षेत्र के संदिग्ध गतिविधियों व अापराधिक तत्वों पर नजर रखने का आदेश है. एक दिन पूर्व ही जिले में इंटरनेट पर प्रतिबंध करते हुए सोशल साइटों पर नजर रखने का आदेश दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -