ओबीसी दे रहा युवाओं को बेहतर अवसर

Feb 01 2015 01:55 PM
ओबीसी दे रहा युवाओं को बेहतर अवसर
style="text-align: justify;">नई दिल्ली। आज का दौर प्रतिस्पर्धा का दौर है। यह वह दौर है जब लोगों को नौकरियों के अवसरों के लिए यहां से वहां प्रयास करने पड़ते हैं, क्या ऐसे में महज शैक्षणिक योग्यता के आधार पर आपका चयन हो सकता है मगर ऐसा ही एक अवसर आपको उपलब्ध होने जा रहा है। दरअसल ओरियंटल बैंक आॅफ काॅमर्स आपको यह अवसर उपलब्ध करवा रहा है। 

जी हां, ओरियन्टल बैंक आॅफ काॅमर्स ने हाल ही में अपने संस्थान में चपरासी कम हाउस कीपर के पद पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 28 वर्ष निर्धारित की गई ह दूसरी ओर उसकी योग्यता 10 वीं पास तय की गई है। युवाओं के लिए कैरियर का यह बेहतरीन विकल्प है। 

 दरअसल ऐसे युवा जो 10 वीं कक्षा तक पढ़ पाऐं हैं, और जो आगे पढ़ना और प्रतियोगी परीक्षाऐं देना चाहते हैं वे इस काम के साथ आगे बढ़ सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए https://www.obcindia.co.in/obcnew/site/RecruitmentAndResult.aspx यहां क्लि किया जा सकता है। यदि आपको यह अवसर मिल गया तो बैंक की नौकरी के साथ आप अपना अध्ययन जारी रख सकते हैं साथ ही बैंक की अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर आप उंचे ओहदे पर पहुंच सकते हैं, जीवन में ओहदा उंचा नहीं होता प्रयत्न उंचा होता है।