नर्स ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा! मौत से ठीक पहले कैसा लगता है?
नर्स ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा! मौत से ठीक पहले कैसा लगता है?
Share:

आप सभी ने आज के पहले कई तरह के अजीबोगरीब किस्से सुने या पढ़े होंगे। फिलहाल हम आपको चौकाने वाली जानकारी देने जा रहे हैं। यह ऐसी जानकारी है जो आज के पहले आपने न कभी सुनी होगी और ना कही पढ़ी होगी। जी दरअसल कुछ समय पहले ही अमेरिका की एक नर्स ने सोशल मीडिया सनसनीखेज खुलासा किया। कहा जा रहा है इस नर्स का नाम जूली (Julie) है और उसका कहना है कि मौत से ठीक पहले (Before Death) ज्यादातर लोग एक ही तरह की बात करते हैं। जी दरअसल जूली के टिकटॉक पर 372,400 फॉलोअर्स हैं, और यही पर उसने अपने अनुभव को शेयर किया है। जूली का कहना है उसने कैलिफ़ोर्निया के लॉस एंजिल्स में बतौर नर्स लगभग 5 वर्षों तक काम किया है।

हालाँकि इससे पहले वह नौ साल तक आईसीयू नर्स थी। इसका मतलब है वह करीब 14 साल से नर्स का काम कर रही है। केवल यही नहीं बल्कि जूली का कहना है वह बेहद बीमार लोग, जो कभी भी मर सकते हैं, का ख्याल रखती है। उसने बताया अब तक उसने बहुत सारे लोगों को अपनी आंखों के सामने दम तोड़ते देखा है। अब इन सभी के बीच उसने अपने एक टिकटॉक वीडियो में बताया कि मरने से पहले ज्यादातर लोग क्या कहते हैं? सबसे पहले जूली ने बताया कि मौत से ठीक पहले उसने अपने ज्यादातर मरीजों के सांस लेने के तरीके में बदलाव होते देखा।

इसी के साथ उनकी त्वचा के रंग में बदलाव, बुखार आना, बार-बार करीबियों के नाम लेना आदि लक्षण दिखाई देते हैं। आगे जूली ने यह भी कहा कि, "ज्यादातर लोग मरने से पहले आमतौर पर 'आई लव यू' बोलते हैं या वे अपनी मां-पिता को पुकारते हैं, जो आमतौर पर पहले ही मर चुके होते हैं।" इसी के साथ उन्होंने बताया कि दम तोड़ने से पहले उसके ज्यादातर मरीजों को परछाइयां दिखने लगती हैं। परछाइयों में वो अपने मर चुके करीबियों को देखते हैं और कहते हैं कि वो 'घर' आ रहे हैं। आगे नर्स ने यह भी जानकारी दी कि मेरे पास मौत और मरने के बारे में बहुत सी रोचक जानकारी है, जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं।

इस राज्य में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

यूक्रेन की राजधानी कीव पर इस सप्ताह के अंत में कब्जा किया जा सकता है: रिपोर्ट

कमज़ोर पड़ रही कोरोना की तीसरी लहर, बीते 24 घंटों में मिले 13166 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -