प्रेमी ने शादी से मना किया तो प्रेमिका फंदे पर झूली
प्रेमी ने शादी से मना किया तो प्रेमिका फंदे पर झूली
Share:

पंचकूला. एक युवती ने प्रेमी के द्वारा शादी से मना करने पर आत्महत्या कर ली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मृतक युवती पंचकूला अलकेमिस्ट अस्पताल की नर्स थी जिसका नाम वीरपाल कौर था जो की मोगा पंजाब की निवासी थी. पुलिस ने बताया की मृतका के पास से हमे एक चार पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में वीरपाल ने अपनी मौत का जिम्मेदार प्रेमी गुरजीत सिंह को बताया है. पुलिस ने इसके लिए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका वीरपाल कौर सेक्टर-24 स्थित अलकेमिस्ट ग्रुप के एक हॉस्टल में रहती थी.

पुलिस ने बताया की नर्स वीरपाल कौर अपनी एक सहेली के साथ हॉस्टल में रहती थी. जब उसकी दोस्त ने रविवार को देखा की कमरा भीतर से बंद है व खुल भी नही रहा है तो उसने सोसायटी के सुरक्षा गार्ड और पुलिस को भी सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वीरपाल कौर फांसी के फंदे पर झूल रही थी. इस दौरान चंडी मंदिर थाना के प्रभारी बलजीत सिंह ने कमरे की छानबीन में चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया जो की पंजाबी में लिखा हुआ था.

जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी गुरजीत सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया की गुरजीत सिंह भी उसी सोसाइटी में रहता था, जहां वीरपाल कौर रहती थी. इस मामले में पुलिस गुरजीत सिंह से पूछताछ कर रही है की आखिरकार सुसाइड का कारण शादी से इंकार था या सुसाइड करने का कोई और भी कारण रहा. क्या वजह रही थी की वीरपाल कौर को सुसाइड करना पड़ा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -