नूपुर शर्मा पर हो सकता है हमला, अल क़ायदा ने भारतीय मुस्लिमों से कहा - जिहाद करो..
नूपुर शर्मा पर हो सकता है हमला, अल क़ायदा ने भारतीय मुस्लिमों से कहा - जिहाद करो..
Share:

नई दिल्ली: इस्लामी आतंकी संगठन अलकायदा ने भी अब भाजपा की निलंबित नूपुर शर्मा के खिलाफ लोगों को भड़काना शुरू कर दिया है। आतंकी संगठन ने भारत के मुस्लिमों को भड़काते हुए कहा है कि वो नूपुर शर्मा को ईशनिंदा के लिए सज़ा दें। बता दें कि, इस्लाम के पैगंबर मुहम्मद का अपमान करने का आरोप लगने के बाद से ही नूपुर शर्मा पर जिहादी ख़तरा बढ़ गया है। अब, इस पूरे मामले में अल कायदा की एंट्री के बाद ख़ुफ़िया एजेंसियाँ अलर्ट हो गई हैं। अलकायदा ने अपने मुखपत्र के माध्यम से नुपुर शर्मा को ‘सज़ा’ दिलाने का ऐलान किया है।

 

आतंकी संगठन के इस मुखपत्र का नाम ‘नवा-ए-घवा-ए-हिन्द’ है, जिसमें नूपुर शर्मा पर इल्जाम लगाया गया है कि उन्होंने पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी कर के ईशनिंदा की है। इस पत्रिका में आतंकी संगठन ने भारत के मुसलमानों से कहा है कि वो नूपुर शर्मा से बदला लें। साथ ही मुस्लिमों को भड़काते हुए उन्हें हथियार एकत्रित करने और इसे चलाना सीखने को भी कहा गया है। अलकायदा ने इसे ‘बचाव वाला जिहाद’ नाम दिया है। इसके साथ ही कट्टरपंथी संगठन ने भारतीय मुस्लिमों से कहा है कि उनके सबसे नजदीक में कश्मीर में जिहाद चल रहा है, जिसमें उन्हें शामिल होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि अमेरिका में जिस प्रकार से इस्लामी कट्टरपंथियों ने लेखक सलमान रुश्दी पर हमला किया, उसके बाद से अब नूपुर शर्मा की सुरक्षा को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। इससे पहले जून में अलकायदा ने नूपुर शर्मा से बदला लेने के लिए आत्मघाती हमलों की धमकी दी थी।

उस वक़्त अलकायदा ने उकसाते हुए लिखा था कि यदि मुस्लिमों ने पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी का बदला नहीं लिया, तो उनका बुरा हाल होगा। ‘अलकायदा इन इंडियन सबकॉन्टिनेंट (AQIS)’ का चीफ असीम उमर यूपी के संभल का निवासी है। सुप्रीम कोर्ट ने भी नूपुर शर्मा पर खतरे के मद्देनज़र उन पर दर्ज सारे FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। पड़ोस में अफगानिस्तान और पाकिस्तान में अलकायदा ने अपना गढ़ बना रखा है, जिसके चलते भारत के लिए वो एक खतरा बना हुआ है।

स्वतंत्रता दिवस पर आज़म खान ने सुनाया हिटलर का किस्सा, जानिए क्या थी कहानी ?

केजरीवाल के भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन को पद से हटाया जाएगा ! दिल्ली हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

क्या नेहरू को स्वतंत्रता सेनानी नहीं मानती ममता बनर्जी ? आगबबूला हुई कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -