स्वतंत्रता दिवस पर आज़म खान ने सुनाया हिटलर का किस्सा, जानिए क्या थी कहानी ?
स्वतंत्रता दिवस पर आज़म खान ने सुनाया हिटलर का किस्सा, जानिए क्या थी कहानी ?
Share:

नई दिल्ली: आजादी की 75वीं सालगिरह पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाई गई। जहां एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी ने लालकिले की प्राचीर से जबरदस्त भाषण दिया। वहीं, रामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और मौजूदा विधायक आजम खान ने एक बड़ा सियासी भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक पर जमकर हमला बोला। आजम ने वर्तमान राजनीति की तुलना हिटलर से कर डाली। 

आजम खान ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हिटलर का एक वाकया सुनाया। उन्होंने कहा कि जब मैं जर्मनी में था, मैंने एक शोरूम में हिटलर का नाम लिया था। वह दुकानदार अपना सामान बेचने की बजाए अंदर चला गया और वापस नहीं आया। मैंने पूरी जर्मनी में कहीं हिटलर की फोटो या उसकी मूर्ति नहीं देखा। आज़म ने कहा कि वो हिटलर जो यह कहता था कि हम पूरे विश्व पर राज करने के लिए पैदा हुए हैं और हमारी ही कौम सबसे आला और अफजल है, आज पूरी दुनिया उस सोच और उस व्यक्ति के नाम से अपने आप को काफी दूर रखती है। यहां तक कि उसका अपना वतन उसको याद नहीं करना चाहता।

इस दौरान आजम खान ने सरकार द्वारा किए गए विकास के दावों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्पष्ट कहा कि इस समय देश में नफरत की सियासत जोर पकड़ रही है। नफरत काफी नुकसान पहुंचाती है, रिश्ते खराब हो रहे हैं और हर ओर तनाव बढ़ रहा है। आजम ने अपने पुराने समय को याद कर कहा कि उन्होंने एक बार सदन में कहा था कि ऐसा मेडिकल कॉलेज बनाऊंगा। जिसे पूरे विश्व से लोग देखने आएंगे, मगर ऐसा नहीं हो सका और नहीं होने दिया गया। जो हुआ वो किसी से छिपा नहीं है।

केजरीवाल के भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन को पद से हटाया जाएगा ! दिल्ली हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

क्या नेहरू को स्वतंत्रता सेनानी नहीं मानती ममता बनर्जी ? आगबबूला हुई कांग्रेस

दिल्ली: केजरीवाल के करीबी के घर से पकड़े गए ISI के 4 आतंकी ? 15 अगस्त पर हमले का था प्लान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -