राष्ट्रपति भवन के पास घूमती दिखी निर्वस्त्र महिला, फोटो खींचती रही संवेदनहीन भीड़
राष्ट्रपति भवन के पास घूमती दिखी निर्वस्त्र महिला, फोटो खींचती रही संवेदनहीन भीड़
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के हाई सिक्योरिटी इलाके में राष्ट्रपति भवन के पास मानसिक रोगी एक महिला निर्वस्त्र घूमती दिखाई दी. संवेदनहीन भीड़ नग्न घूम रही महिला की फोटो खींचने ने में लगी रही. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली महिला आयोग की टीम ने महिला को कपड़े पहनाए और उसे लेकर पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने लेकर आई. महिला के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कंझावला इलाके की निवासी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार शाम की है. तक्तिबन 35 वर्षीय एक महिला निर्वस्त्र अवस्था में घूम रही थी. लोग उसकी फोटो खींचते रहे, किन्तु किसी ने उसका तन ढकने की कोशिश नहीं की. एक मीडियाकर्मी ने फ़ोन करके इसकी जानकारी दिल्ली महिला आयोग के जनसंपर्क अधिकारी और ओएसडी राहुल तहिल्यानी को दी. फोन पर पीआरओ को यह भी बताया गया कि महिला निराश्रित है और आसपास खड़े लोग महिला की फोटो खींच रहे हैं. राहुल ने मामले की जानकारी तुरंत DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल को दी.

DCW अध्यक्ष के निर्देश पर आयोग की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को कपड़े पहनाकर अपने साथ पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने ले गई. महिला के पास एक स्कूल बैग था, जिसमें कुछ पुस्तकें रखी हुईं थीं और उसका आधार कार्ड था. आधार कार्ड पर दर्ज पते के अनुसार, यह महिला कंझावला इलाके की रहने वाली है. महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं है, इसलिए वह ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही थी. महिला के अनुसार, उसके दो बच्चे हैं. DCW की टीम जब उसके एड्रेस पर पहुंची तो पता चला कि उसके बच्चे उसकी जेठानी के साथ रह रहे हैं. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। 

विजय माल्या पर 'सुप्रीम' फैसला कल, हो सकता है सजा का ऐलान

मोहन भागवत बोले- अगर पर्यावरण का शोषण होता रहा तो सृष्टि नहीं बचेगी

9 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को रेल मंत्री की चिट्ठी, कहा- हर प्रोजेक्ट पर नज़र रख रहे हैं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -