Nubia Red Magic 3S स्मार्टफोन जल्द बाजार में ​देगा दस्तक, ये है संभावित कीमत
Nubia Red Magic 3S स्मार्टफोन जल्द बाजार में ​देगा दस्तक, ये है संभावित कीमत
Share:

पूरी दुनिया के स्मार्टफोन बाजार में धीरे-धीरे गेमिंग फोन्स का दबदबा बढ़ने लगा है. इस सेगमेंट में जल्द ही Nubia Red Magic 3S लॉन्च किया जा सकता है. इसे चीन में उपलब्ध कराया गया था. लेकिन अब इसे ग्लोबली 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने एक ऑफिशियल साइज सेटअप की है जिसमें यह बताया गया है कि फोन को किन देशों में उपलब्ध कराया जाएगा. इनमें कनाडा, अमेरिका, यूरोपियन यूनियन, ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंडम, हॉन्ग-कॉन्ग, जापान, इजराइल, सिंगापोर, ताइवान, मकाऊ और इंडोनेशिया आदि देशों को नाम शामिल है.

OnePlus 7T Pro McLaren Edition होगा शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

माना जा रहा है कि Nubia Red Magic 3S Red Magic 3S की कीमत 479 यूरो से शुरू हो सकती है. भारतीय कीमत के अनुसार यह 37,000 रुपये हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस हो सकता है. इसकी कीमत अमेरिका और यूनाइटेड किंडम में क्रमश: 599 डॉलर और 529 पाउंड स्टर्लिंग है. इसे ब्लैक, सिल्वर और साइबर कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा पहले 100 ग्राहकों को कंपनी रिवॉर्ड प्रोग्राम भी ऑफर कर रही है.

सर्दियों का मौसम है करीब, इन वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट

अगर बात करे Nubia Red Magic 3S के फीचर्स की तो इस फोन में 90Hz AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस प्रोसेसर के साथ Vivo iQoo Pro, Black Shark 2 Pro और Asus ROG Phone 2 भी लॉन्च किए गए हैं. इसकी चीन में कीमत 2999 चीनी युआन है. यह फोन ग्लोबल मार्केट में Nubia Z20 के साथ पेश किया जा सकता है. इसे भारत में कब लॉन्च काय जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.Nubia Red Magic 3S में एडवांस कूलिंग सिस्टम दिए जाने की उम्मीद है. वहीं, फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. यह 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदर्शित हो सकता है.

अगर Power Bank खरीदने का है विचार तो, खरीदे ये सस्ते ब्रांड

रिलाइंस जियो यूजर्स की उम्मीदों पर फिरा पानी, अगर की दूसरे नेटवर्क पर कॉल तो भरते रहो अतिरिक्त पैसे

2020 सत्र में नहीं खुलेगा कोई इंजीनियरिंग कॉलेज, बीटेक कोर्स की सीट बढ़ाने पर रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -