Nubia के नये स्मार्टफोन में 5000mAh पॉवरफुल बैटरी का दम
Nubia के नये स्मार्टफोन में 5000mAh पॉवरफुल बैटरी का दम
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी जेडटीई अपने नये स्मार्टफोन नूबिया एन 2 के साथ जल्द ही भारत में आ सकती है. नूबिया इंडिया के ट्विटर अकाउंट से मिली जानकरी के मुताबिक कंपनी अपने इस नये स्मार्टफोन को भारत में 5 जुलाई तक लांच कर सकती है. नूबिया के इस नये स्मार्टफोन की खासियत है इसमें मौजूदा 5000 एमएएच की बैटरी और इसका लगा पॉवरफुल कैमरा.

नूबिया के नये स्मार्टफोन एन2 में यूजर के लिए 5.5 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले, 1080x1920 पिक्सल के साथ दिया है. इस स्मार्टफोन में परफॉर्मन्स को बेहतर बनता है. एक मीडियाटेक ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी का सपोर्ट यूजर को मल्टी टॉस्किंग करने के लिए आजादी देगी. ट्विटर लीक में सामने आयी फोटो से इसके कैमरा सेटअप की क्वालिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

नूबिया एन2 में मीडिया स्टोरेज के लिए 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. स्मार्टफोन को और भी बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन में सभी जरुरी फीचर का समावेश किया होगा. जिसमे शामिल होंगे 4जी एलटी, वाईफाई,ब्लूटूथ 4.1, यूएसबी टाइप-सी, फिंगरप्रिंट स्केनर और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है. स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी सपोर्ट के चलते 5000 एमएएच की बैटरी देखी जा सकती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को

क्या यह है अब तक सबसे हल्का टैबलेट फ़ोन है

लीक से पहले इस नये स्मार्टफोन की कीमत का एक और बड़ा खुलासा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -