पत्नी संग NTR ने शेयर की तस्वीर, जंगल के बीच उठाया चाय का लुत्फ़
पत्नी संग NTR ने शेयर की तस्वीर, जंगल के बीच उठाया चाय का लुत्फ़
Share:

साउथ अभिनेता जूनियर NTR की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता NTR फैंस के साथ हमेशा ही फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में जूनियर NTR ने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ एक तस्वीर साझा कर दी है, जो खूब देखी जा रही है।

फोटो में जूनियर NTR ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे है। वहीं एक्टर की पत्नी लक्ष्मी ऑफ व्हाइट कुर्ते और डेनिम जींस में नजर आ रही है। कपल जंगल में एक बेंच पर आमने-सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे है। जूनियर NTR और लक्ष्मी प्रणति चाय का मजा लेते हुए और आपस में बातें करते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों के बीच गजब का कनेक्शन दिखाई दे रहा है। तस्वीर  साझा करते हुए जूनियर एनटीआर ने लिखा- 'इस तरह के पल....।' फैंस इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं।

खबरों का कहना है कि जूनियर NTR की पत्नी लक्ष्मी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है। लक्ष्मी बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं। जूनियर NTR और लक्ष्मी ने मई 2011 में विवाह कर लिया था। कपल के दो बेटे हैं। खबरों का कहना है कि NTR और लक्ष्मी का विवाह देश के सबसे महंगे विवाह में से एक था जिस पर बेहिसाब पैसा खर्च हुआ था। 

आखिर किस वजह से बंद हुई तेलुगू फिल्मों की शूटिंग

महारानी गायत्री देवी से सोनल चौहान की फैंस ने की तुलना

दिवंगत NTR रामा राव की बेटी ने खुद को उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -