इंडियन नेवी पर कोरोना का अटैक, NSA अजित डोभाल ने खुद संभाला मोर्चा
इंडियन नेवी पर कोरोना का अटैक, NSA अजित डोभाल ने खुद संभाला मोर्चा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी ने अब इंडियन नेवी में भी दस्तक दे दी है. मुंबई स्थित नौसेना के INS आंग्रे में 21 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यह मामला प्रकाश में आने के बाद मुंबई से लेकर दिल्ली तक सुरक्षा हलकों में खलबली मच गई है. पूरे मामले की जानकारी खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने ली है.

इंडियन नेवी ने सभी कोरोना प्रभावित नौसैनिकों को मुंबई के कोलाबा में नौसेना के हॉस्पिटल अश्विनी में एडमिट करा दिया है. आईएनएस आंग्रे नौसेना की पश्चिमी कमान में प्रशासकीय कामकाज से सम्बंधित एक तटवर्ती प्रतिष्ठान है. इसके साथ ही नौसेना ने आईएनएस आंग्रे में इस दौरान आए सभी अन्य नौसैनिकों की जांच कर उनको क्वारनटीन करना शुरू कर दिया है.

हालांकि यह सभी नौसैनिक कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में थे. इसके बाद भी नौसेना इसकी संभावना तलाश रही है कि कहीं इनमें से कोई बाहर किसी के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में तो नहीं आया. यह साफ़ नहीं हुआ है कि INS आंग्रे में तैनात कोई नाविक पश्चिमी नौसेना कमान में कामकाज के दौरान किसी संक्रमित के संपर्क में आया है या नहीं. यह मामला प्रकाश में आने के बाद नौसेना ने बड़े स्तर पर कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का काम आरंभ कर दिया है.

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -