ट्रेन से लापता हुई भारतीय मूल की महिला
ट्रेन से लापता हुई भारतीय मूल की महिला
Share:

मुंबई में एक अप्रवासीय महिला के ट्रेन में से लापता हो जाने की खबर सामने आयी है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान भारतीय मूल की दक्षिण अफ्रीकी नागरिक देवकी अम्मा पिल्लई के रूप में हुई है. लापता महिला की बेटी ने बताया कि पिछले महीने वह छुट्टियां मनाने भारत आई थीं. 21 फरवरी को वह दक्षिण मुंबई के कोलाबा इलाके में एक अतिथि गृह में ठहरी थीं. लड़की ने बताया कि 23 फरवरी को भुवनेश्वर जाने के लिए उनकी मां कुर्ला के छत्रपति शिवजी टर्मिनल से ट्रेन में सवार हुई थीं लेकिन वह भुवनेश्वर नहीं पहुंचीं और तभी से लापता हैं. इस बात से परेशान लड़की ने रेलवे पुलिस को अपनी मां के लापता होने की खबर दर्ज़ करायी.

पुलिस को आखिरी बार उनके फोन की लोकेशन महाराष्ट्र के गोंदिया में मिली थी इसके बाद से उनके फोन से संपर्क नहीं हो पा रहा है. यह मामला एक मार्च को तब प्रकाश में आया जब देवकी अम्मा से संपर्क नहीं होने पर उनकी बेटी ने दक्षिण अफ्रीका से अतिथि गृह में फोन कर उनके बारे में पूछताछ की. पता चला कि उनकी मां अतिथि गृह से जा चुकी हैं.

इसके बाद महिला ने अतिथि गृह के प्रबंधक से स्थानीय पुलिस से संपर्क करने का अनुरोध किया. उन्होंने दो मार्च को राजकीय रेलवे पुलिस कुर्ला में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. जीआरपी के वरिष्ठ इंस्पेक्टर महेश बलवंत राव ने बताया कि जांच के दौरान हमने देवकी अम्मा की ट्रेन के सहयात्रियों का पता लगाया.  यात्रियों को उन्होंने बताया था कि वह भुवनेश्वर अपने दोस्त से मिलने जा रही हैं उन्होंने बताया कि प्राप्त सुचना के आधार पर कुछ रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है. रेलवे पुलिस द्वारा मामले की जाँच पड़ताल और महिला का पता लगाने के लिए एक विशेष दल का गठन किया गया है.

चैत्र नवरात्रि 2018 : नवरात्रि में ये 10 उपाय करने से खुल जाएगी आपकी किस्मत

सुप्रीम कोर्ट ने दी कार्ति को राहत

चैत्र नवरात्री 2018 : नौ देवियों को पूजने के लिए नौ चमत्कारी मंत्र

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -