अब एक आवाज में गर्म हो जाएगा आपका खाना, जानिए कैसे
अब एक आवाज में गर्म हो जाएगा आपका खाना, जानिए कैसे
Share:

यदि आप ऑफिस जाते समय खाना अपने साथ टिफिन में लेकर जाते हैं तो आज का ये प्रोडक्ट खास आपके लिए एकदम ठीक है। अब घर से तो खाना गर्म जाता है लेकिन ऑफिस जाकर ठंडा खाना खाने में टेस्ट नहीं आता। अब कई लोगों के ऑफिस में ओवन होता है लेकिन उसमें भी आलस आने लग जाता है। पहले उठो, कैंटीन जाओ, फिर टिफिन खोलो और फिर खाना गर्म करके खाओ। लेकिन Milton Smart Electric App Enabled Tiffin के साथ ये परेशानी नहीं होने वाली आपको। जी हां, ये एक इलेक्ट्रिक टिफिन है जो सिर्फ आपके बोलने से ही खाना गर्म करने का काम करता है। यह टिफिन वाई-फाई से कनेक्ट होता है और स्मार्टफोन में ऐप से कनेक्ट होगा। चलिए जानते हैं इस टिफिन के बारे में।

Milton Smart Electric App Enabled Tiffin: यह एक इलेक्ट्रिक टिफिन है। यह 3 के सेट में पेश किया गया है। इसके हर सेक्शन में 300ml की कैपेसिटी दी गई है। यह एलेक्सा और गूगल वॉयस अस्सिटेंट के साथ कंपेटिबल कहा जा रहा है। वैसे तो इसकी मूल्य 2,999 रुपये है। इसे 33 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,999 रुपये में खरीद सकते है। इसका कलर ब्राउन है। इसके मैटेरियल के बारें में बात की जाए तो इसका अंदर का मैटेरियल स्टील का है और बाहर का प्लास्टिक का। यह प्रेशर वैक्यूम लिड कंटेनर्स के साथ ही दिया जाता है। जिसमे 220-240V वोल्टेज दी गई है। साथ ही वाई-फाई कनेक्टिविटी के लिए 802.11b/gWPA/WPA2/ 80 W उपलब्ध पेश किया गया है।

यह ऐप इनेबल्ड टिफिन है। जो स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से खाने को गर्म करने की अनुमति भी प्रदान कर रहा है। इस स्मार्ट टिफिन को आपको बस वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना पड़ेगा। इसमें एक स्मार्ट फीचर दिया गया है जिसमें टिफिन आपकी जियोग्राफिकल लोकेशन को भांप लेता है और आपके आने से पहले आपका खाना गर्म कर सकता है। या तो आप टिफिन के 5 किलोमीटर के रेडियस में हों या फिर टिफिन से 30 मिनट दूर हो, इसी हिसाब से यह टिफिन आपका खाना गर्म करता है। खाना गर्म होने में 30 मिनट का समय लगता है। साथ ही खाना गर्म होने के बाद यह ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाता है जिससे खाना ओवरहीट न हो।

क्या वास्तव में टेस्ला मालिक के फैसले के पीछे है इस शख्स का हाथ

एक बार फिर यूजर्स की बढ़ी परेशानी, इंस्टाग्राम हुआ डाउन

iPhone 15 Pro के डिजाइन ने उड़ाए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -