अब आप भी अपने पुराने मोबाइल से कमा सकते है पैसे, जानिए कैसे
अब आप भी अपने पुराने मोबाइल से कमा सकते है पैसे, जानिए कैसे
Share:

कई बार लोगों को प्राइवेट जॉब में उनके मन मुताबिक सैलरी हो मिल पा रही है, नतीजतन लोग अपनी इनकम बढ़ाने के लिए पार्ट टाइम नौकरी में हाथ आजमाने लग जाते है, हालांकि ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। ऐसे में आप यदि घर बैठे ही कोई नौकरी करना चाहते हैं तो इसका भी उपाय है। दरअसल कुछ ऐसी वेबसाइट्स हैं जो यूजर्स को घर बैठे पैसे कमाने का मौका भी दे रही है। इन वेबसाइट्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। आप अगर चाहें तो इन वेबसाइट्स से अच्छी खासी इनकम की जा सकती है वो भी घर बैठेकर। आपको बस घर में इंटरनेट कनेक्शन और पुराने स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है।  

फ्री कैश: फ्री कैश की वेबसाइट पर जाकर आप अच्छे पैसे भी कमा पाएंगे, यहां पर आपसे सर्वे भरने, टास्क पूरा करने, गाना गाने या गेम खेलने के लिए बोलते है इससे आप इनकम कर सकते हैं। ऐसे कई यूजर्स हैं जो इससे अच्छे पैसे कमा सकते है और रेगुलर विजिट करके ऑफर्स के बारे में जानने की प्रयास करते हैं। 

वाई सेन्स: वाई सेन्स ऑनलाइन सर्वेक्षण के माध्यम से आपको कमाई का मौका देता है। अगर आप इससे कमाई करना चाहते हैं तो आपको इस वेबसाइट पर विजिट करना पड़ेगा जिसके उपरांत आपको टास्क पूरा कर करना होता है। ऑनलाइन सर्वे में आपको प्रोडक्ट या सर्विस का रिव्यू देना पड़ता है इसका इस्तेमाल कंपनी अपने प्रोडक्ट को अधिक बेचने के लिए करती है।

फीवर: Fiverr एक फ्रीलांसिंग ऑनलाइन कमाई करने का अवसर देने वाली वेबसाइट है जो विभिन्न कंपनियों और ग्राहकों के लिए लोगो डिजाइन, सोशल मीडिया पोस्टर, वॉइस-ओवर, टाइपिंग जैसे टास्क भी करवा रही है और इसके बदले में यूजर्स को पेमेंट करती है। इस वेबसाइट के माध्यम से ग्राहक 100 डॉलर से अधिक की कमाई प्रति घंटे तक कर पाएंगे।

आपकी एक गलती और ख़राब हो जाता है आपका मोबाइल, बस इस बात का रखें ध्यान

क्या आपके पास भी आ रहे है 5G सिम के लिए कॉल तो हो जाए सावधान

BSNL ने एक बार फिर पेश किया अपना सबसे धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -