Share:
'अब तू मेरे अब्बू की बेगम बन गई है..', ससुर ने किया गर्भवती बहु का बलात्कार, शौहर ने पीटकर घर से निकाला
'अब तू मेरे अब्बू की बेगम बन गई है..', ससुर ने किया गर्भवती बहु का बलात्कार, शौहर ने पीटकर घर से निकाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक ससुर ने अपनी ही बेटी समान गर्भवती बहू का बलात्कार किया और धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता ने शाम को घर लौटे शौहर को इस घटना के बारे में बताया, लेकिन पत्नी की मदद की बजाए शौहर ने बीवी की ही पिटाई कर दी और यह बोलकर घर से निकाल दिया कि अब अब्बू ने जबरदस्ती तुम्हारे साथ संबंध बना लिए हैं, तो अब तुम्हें मैं अपने साथ नहीं रख सकता। क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम बन चुकी हो। 

रिपोर्ट के अनुसार, ककरौली थाना इलाके के एक ग्रामीण अशफाक (परिवर्तित नाम) की बेटी फातिमा (परिवर्तित नाम) का निकाह 19 अगस्त 2022 को मीरपुर थाना इलाके के गांव में हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुर हसन (परिवर्तित नाम) अपनी बहू पर गंदी नियत रखा करता था। 5 जुलाई 2023 को पीड़िता के ससुर हसन ने बहू फातिमा के साथ जबरदस्ती मारपीट करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हसन ने इस घिनौनी वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब पीड़िता का शौहर सलमान (परिवर्तित नाम) अपनी अम्मी रजिया (परिवर्तित नाम) को इलाज के लिए लेकर गया हुआ था। इस दौरान बलात्कारी ससुर वारदात को अंजाम देकर घर से फरार हो गया था। 

पीड़ित महिला का कहना है कि शाम के वक़्त शौहर सलमान के घर आने पर उसने पूरी बात बताई। लेकिन उसने उल्टा पीड़िता को मारा-पीटा। साथ ही उसे यह कहकर घर से भगा दिया कि, 'मेरे अब्बू ने तेरे साथ जबरदस्ती संबंध बना लिए हैं। अब तुझे मैं अपने साथ नहीं रख सकता, क्योंकि अब तु मेरे अब्बू की बेगम बन चुकी है।' पीड़िता अपने पीहर जाकर बहुत दिनों की प्रतीक्षा के बाद 5 सितंबर 2023 को मीरापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में फ़ौरन आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में मामला दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपियों को अरेस्ट करने के प्रयास  शुरू कर दिए हैं। बहरहाल, इस मामले में पुलिस के उच्च अधिकारीयों का कहना है कि शुरुआती तौर पर शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है और मामले में छानबीन की जा रही है।  

दाऊद इब्राहिम के साथ 'दलित महिला' ने भोगा नरक ! पूरा परिवार करता था जुल्म, हलाला करने और धर्मांतरण का भी दबाव

भारत की जीत का जश्न मनाना भी गुनाह ? पटाखे फोड़ रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने बुरी तरह पीटा, घर में भी की तोड़फोड़

'पत्नी, गर्लफ्रेंड, दोस्त सब धोखेबाज, सबने मुझे मार डाला', सुसाइड नोट और वीडियो बनाकर फंदे से झूला व्यापारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -