UG-PG की परीक्षाएं रद्द , लेकिन फिर भी बहुत खुश है छात्र
UG-PG की परीक्षाएं रद्द , लेकिन फिर भी बहुत खुश है छात्र
Share:

कोरोना वायरस का कहर संपूर्ण भारत में जारी है. हर रोज वायरस के नए मरीज मिल रहे है. जिस वजह से कई राज्यों में शिक्षा बुरी तरह प्रभावित हुई है. कई राज्यों में परीक्षा को वायरस के कारण टाल गया है. बता दे कि राजस्थान सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते केस के कारण सभी विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, टेक्निकल संस्थानों के लिए सभी ग्रेजुएशन और पोस्टग्रेजुएशन परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को एक बैठक में ये फैसला लिया है.

अकादमिक सहयोगी के पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस की वजह से सभी छात्र बिना परीक्षा के अगली क्लास मे पहुंच जाएंगे. सरकार के इस फैसले का साफ मतलब है, कि छात्रों को सीधे तौर पर पास कर दिया जाएगा. छात्रों का मूल्यांकन केंद्रीय मानव संसाधन और विकास मंत्रालय द्वारा जारी किए जाने वाले दिशानिर्देशों के आधार पर किया जाएगा.

IIITM Kerala में निम्न पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

पहले से ही कयास लगाए जा रहे ​थे कि परीक्षा स्थगित होने वाली है. लेकिन किसी को नही पता था की सरकार परीक्षा को रद्द कर सकती है. मीडिया खबरों और रिपोर्टों के मुताबिक, विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए अस्थायी कार्यक्रम में कहा गया कि पोस्ट ग्रेजुएशन की फाइनल ईयर की परीक्षाएं 15 जुलाई से 18 अगस्त 2020 तक आयोजित की जाएंगी, जबकि ग्रेजुएशन कोर्सेज कार्यक्रमों के लिए परीक्षाएं 15 जुलाई से शुरू होंगी और 7 सितंबर 2020 तक चलेगी.

12वीं पास न हो निराश, वेतन 69100 को कमाने का सुनहरा अवसर

परियोजना सहयोगी के पदों पर निकली जॉब, जानें क्या है आयु सीमा

सह-प्रध्यापक और सहायक प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्तियां, अंतिम तिथि 20-7-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -