अब नाखूनों में से इस तरह आप भी हटा सकते है पीलापन
अब नाखूनों में से इस तरह आप भी हटा सकते है पीलापन
Share:

नेल्स आपके हाथों की सुंदरता को बढ़ाते हैं. इन्हें खूबसूरत बनाने के लिए आपको बहुत सी टिप्स अपनानी पड़ती हैं. लेकिन हम कुछ आसान टिप्स एप लिये लेकर आये हैं जिससे आपके नेल्स खूबसूरत बन जायेंगे.  लेकिन महिलाऐं अक्सर अपने नाखूनों को भूल जाती हैं और इनका पीलापन आपकी ख़ूबसूरती में खलल डालता हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपने नाखूनों का पीलापन दूर कर पाएँगे. तो अपनाएं ये टिप्स जिन्हे हम बताने जा रहे हैं. 

* टूथपेस्ट 
पीले नाखून से छुटकारा पाने का सबसे सरल तरीका यह है कि आप इसे टूथपेस्ट से स्क्रब करें. इससे न सिर्फ नाखून पर लगे दाग हटेंगे, बल्कि यह सफेद और चमकीले भी हो जाएंगे. इसे नाखूनों पर बस 10-15 मिनट लगा रहने दें और फिर गुनगुने पानी से धो लें. इस प्रोसेस को 2-3 बार करें और फिर देंखे मनचाहा रिजल्ट.


* टी ट्री ऑइल 
टी ट्री ऑइल से आपके नाखूनों का पीलापन आराम से चला जाएगा. बस टी ट्री ऑइल की कुछ बूंद को जैतून के तेल के साथ मिक्स करें और नाखूनों पर लगाएं. फिर 10-15 मिनट तक इसे सूखने दें. उसके बाद इसे गुनगुने पानी से धो लें. इस विधि को हर हफ्ते करें और रिजल्ट देंखे. 

* बेकिंग सोडा 
अच्छी गुणवत्ता वाले बेकिंग सोडा और पानी का पेस्ट बना लें. अब इसे नाखूनों पर लगाएं. साथ ही नाखून के बीच में भी थोड़ी मात्रा में पेस्ट लगाएं. इसे कुछ मिनटों के लिये सूखने दें. फिर इसे ठंडे पानी से धो लें.

अब आसान सी टिप्स अपनाकर हर लड़की बन सकती है गौरी

इस तरह आप भी पा सकते है चेहरे के तिल से छुटकारा

बदलते मौसम में रखना है स्किन का ध्यान तो अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -