अब एकदम फ्री में चलेंगे Netflix, अमेज़न प्राइम समेत ये चीज
अब एकदम फ्री में चलेंगे Netflix, अमेज़न प्राइम समेत ये चीज
Share:

Netflix, Amazon Prime, और Hotstar जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं पर मौजूद कंटेंट को अब बिल्कुल मुफ्त में देखना एक वास्तविकता भी बन चुका है. यदि आप महंगे सब्सक्रिप्शन चार्ज के चलते कंटेंट नहीं देख पा रहे हैं तो आप अब सब्सक्रिप्शन चार्ज भरे बिना भी देख पाएंगे. हालांकि, यह बात बहुत कम लोगों को पता है. एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर भी पेश किया जा रहा है, इसमें वे अपने ग्राहकों को Netflix, Amazon Prime, और Hotstar के सदस्यता चार्ज मुफ्त में देने का वादा भी कर रहे है.

Netflix Premium Plan: आजकल लोग वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद लेने के लिए अपने घरों से ही OTT प्लेटफॉर्म की सहायता लेते है. अब लोग नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, सोनी लिव, डिज़्नी+ Hotstar जैसे प्लेटफॉर्म पर ही TV शो, ऑरिजिनल्स, और फिल्में देखते हैं. कुछ कंपनियों का मूल्य सामान्य होते हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स जैसे OTT प्लेटफॉर्म का मूल्य अन्यों की तुलना में थोड़ी अधिक होती है. इस वजह से, लोग इच्छुक होने के बावजूद इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को खरीदने में असमर्थ  हो जाते है.

Airtel Rs 1,199 पोस्टपेड प्लान: Airtel के 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान (Airtel Postpaid Plan) की खासियत यह है कि जिसमे नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जिसे आपको कोई अधिक चार्ज नहीं देने होते हैं. इस प्लान के माध्यम से आप नेटफ्लिक्स की प्रीमियम सदस्यता के साथ उनके सारे ऑरिजिनल शो और मूवीज का आनंद ले सकते हैं. यह एक बहुत ही सस्ता और अच्छा ऑफर है जो आपको नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे खर्च करने से बचाने का काम करता है.

एयरटेल  के 1,199 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आपको न केवल नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल जाता है, बल्कि अमेजन प्राइम और डिजनी+Hotstar के सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिए जा रहे है. इसके अतिरिक्त, आपको 3 मुफ्त फैमिली ऐड-ऑन भी प्रदान किए जा रहे है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉल के साथ दिया जाता है और 150GB डेटा रोलओवर के साथ भी दिया जाता है. इसके साथ ही आप हर दिन 100 SMS का भी लाभ उठा सकते हैं.

Airtel Rs 999 पोस्टपेड प्लान: एयरटेल द्वारा पेश किए जाने वाले 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कस्टमर को 100GB डेटा रोलओवर के साथ अमेज़न प्राइम और डिज़्नी+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस प्लान में Netflix सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाता है, लेकिन जिसमे 2 फ्री फैमिली ऐड ऑन प्लान भी प्रदान किए जा रहे है, जिससे आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी जाती है.

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे...? जानिए कैसे

क्या किसी ने देख लिया है आपका UPI पिन, तो इस तरह कर सकते है चेंज

अब आपकी कामवाली भी नहीं करेगी चिक-चिक आज ही घर लें आए ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -