अब आपकी कामवाली भी नहीं करेगी चिक-चिक आज ही घर लें आए ये चीज
अब आपकी कामवाली भी नहीं करेगी चिक-चिक आज ही घर लें आए ये चीज
Share:

घर की साफ-सफाई सबसे महनत वाला काम भी होता है. कामवाली बाई को लगाना और फिर उसके नखरे बहुत परेशानी दिक्कत देते हैं. कामवाली बाई को हर महीने हजारों रुपये देने के उपरांत भी सही से साफ-सफाई नहीं हो पाती है. लेकिन Xiaomi ने यह टेंशन भी समाप्त कर दी है. कंपनी ने कम कीमत वाला एक रोबोट भी लॉन्च कर दिया है, जो मिनटों में घर का झाड़ू-पोछा भी कर देता है. कंपनी ने स्मार्ट एयर प्यूरीफायर 4 सीरीज, स्मार्ट टीवी एक्स प्रो सीरीज और बियर्ड ट्रिमर 2C जैसे कई नए प्रोडक्ट्स का एलान कर दिया गया है. इसी के साथ कंपनी ने स्मार्ट रोबोट वैक्यूम-मॉप 2i मॉडल की भी घोषणा की.  

Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i Specifications: Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i शानदार डिजाइन में भी पेश किया जा रहा है. यह आराम से घर के फ्लोर को साफ कर पाएंगे. यह मजबूत मोटर के लिए संभव है जो 2200 Pa सक्शन आउटपुट में सक्षम है जिसे एक नए गायरोस्कोप, एक ऑप्टिकल सेंसर एडेड नेविगेशन सिस्टम के साथ जोड़ा गया है. ऑप्टिमम क्लीनिंग के लिए 25 हाई प्रेसिशन सेंसर हैं. इन सेंसर में वॉल सेंसर, डॉकिंग सेंसर, क्लिफ सेंसर, टक्कर सेंसर और व्हील स्पीड सेंसर भी दिए जा रहे है. 

Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i में एक 2,600mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है, जो 100 मिनट तक काम कर सकती है. यह 1,200 वर्ग फुट तक सफाई कर देगा. इसकी बॉडी में 450 मिली तक धूल समा सकती है और जिसमे 270 मिली का इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रित पानी का टैंक है. इसके छोटे आकार के बावजूद, यह तीन समर्पित सफाई मोड भी प्रदान कर रहा है, जिसमें वैक्यूम, वैक्यूम एंड मॉप और मॉप शामिल हैं.

Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i Price In इंडिया: Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i को Xiaomi Home के माध्यम से कंट्रोल भी कर सकते है. यह Google Assistant और Amazon Alexa जैसे वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करने का काम करता है. जिसका मूल्य 16,999 रुपये है और ऑफिशियली 28 अप्रैल को अमेजन से खरीदा जा सकता है. 

Lava ने लॉन्च किया सस्ता फोन, कीमत जानकर होगी हैरानी

आज ही करें VI में 299 रुपए से रिचार्ज, मिलेंगी कई सुविधाएं एक साथ

महज 19 रुपए में मिल रहा VI का ये शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -