मोदी ने कहा दुनिया भारत का सम्मान कर रही है
मोदी ने कहा दुनिया भारत का सम्मान कर रही है
Share:

दिल्ली : भारत आगे बढ़ रहा है और दुनिया देख रही है. आज समूचा विश्व भारत को सम्मान की नज़र से देखते हुए उसकी मिसाल दे रहा है. ये उदगार पीएम मोदी ने पहली बार भारतीय मिडिया से सीधे तौर पर रूबरू होते हुए जाहिर किये . बजट को लेकर पूछे गए सवालो पर मोदी ने कहा की बजाते में सिर्फ एक ही मुद्दा होगा विकास विकास और विकास. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद भारत की साख विश्व में बड़ी है.

नोटबंदी और GST को अभूतपूर्व विकास के लिए उठाये गए कदम बताते हुए मोदी ने कहा कि भारत घर में अच्छा कर रहा है. इस लिए दुनिया उसका सम्मान कर रही है. संचार क्रांति पर बोलते हुए पीएम ने कहा की भारत अब दुनिया से डायरेक्ट कनेक्ट हो रहा है. GST और नोटबंदी के अलावा सरकार ने मुलभूत सुविधाओं और देश में हर दिशा में विकास किये है जिसका असर आप देश में देख सकते है .

गौरतलब है की 2014 से लेकर अब तक भारतीयमेदिया से पहली बार पीएम मोदी मुखातिब हुए है. मोदी का अब तक एक भी प्रेस कांफ्रेंस ना करना भी मिडिया में अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. हालांकि देश की जनता से बात करने के लिए मोदी मन की बात का सहारा लेते रहेहै. दुनिया के तीन सबसे प्रभावशाली नेताओं में शुमार मोदी को हाल ही में दुनिया के कई देशो ने भारत का अब तक का सबसे शानदार नेता करार दिया है.

आंनदीबेन पटेल होगी मध्यप्रदेश की राज्यपाल

क्या बजट में दिखेगी आर्थिक सुधारों की झलक ?

प्रकाश राज के बिंदास बोल , मैं हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हूं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -