अब बिजली चोरी की परेशानी होगी छू-मंतर, मिल गया खास निवारण
अब बिजली चोरी की परेशानी होगी छू-मंतर, मिल गया खास निवारण
Share:

यदि आप किसी कारणवश घर के बाहर गए हुए है और आपकी गैर-मौजूदगी में बिजली चोरी के केस के बारें में सुनने को मिला है, या घर में रहते हुए भी आप बिजली चोरी की परेशानी को झेल रहे है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इससे बचने के लिए जरूरत होने वाली है, तो केवल सबूत की। यदि आप इस परेशानी का सामना कर रहे हैं या फिर कहीं बिजली चोरी होने का केस देख रहे हैं, तो सबूत के जरिए से आप प्राथमिकी दर्ज करा सकते हैं। 

स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, KOO ऐप के माध्यम से यूपी पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने घरों में हो रही बिजली चोरी के चलते हो रही असुविधा के लिए माफी की मांग भी की है। साथ ही इसके उपाय के रूप में जनता को अवगत कराते हुए कहा है कि विद्युत चोरी की प्राथमिकी, विभाग द्वारा पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर की जा रही है, साथ ही यदि ऐसा कोई प्रकरण आपके संज्ञान में हो तो अवगत कराएं उसकी कार्रवाई करवाते हुए सम्बन्धित के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाने वाली है। 

KOO ऐप पर साझा किया गया पहला पोस्ट इस प्रकार है: महोदय आपको हुई असुविधा के लिए खेद भी है। आपको सादर अवगत करवाना है कि विद्युत चोरी की प्राथमिकी विभाग द्वारा पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर की जाती है, साथ ही यदि ऐसा कोई प्रकरण आपके संज्ञान में हो तो अवगत कराएं उसकी कार्रवाई करवाते हुए सम्बन्धित के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाने वाली है। आप शिकायत को विस्तार में साक्ष्यों सहित http://socialmedialko@uppcl.org ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं, तथा reference no- #upn010922d180 को शिकायत में जरूर लिखें। 

 

वहीं, एक अन्य पोस्ट के माध्यम से यूपी पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने बोला है कि आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद हैं। आपकी बेहतर सहायता हेतु हम शीघ्र ही आपसे संपर्क करेंगे। धन्यवाद! @PVVNLHQ  #upn010922. यूपीपीसीएल द्वारा की गई यह एक सार्थक पहल है, जिस पर साक्ष्य एकत्रित कर आप अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। विभाग द्वारा उचित जाँच किए जाने के बाद संबंधित व्यक्ति पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

Koo App
महोदय आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। आपको सादर अवगत कराना है कि विद्युत चोरी की प्राथमिकी विभाग द्वारा पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर की जाती है, साथ ही यदि ऐसा कोई प्रकरण आपके संज्ञान में हो तो अवगत कराएं उसकी जांच करवाते हुए सम्बन्धित के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। आप शिकायत को विस्तार में साक्ष्यों सहित socialmedialko@uppcl.org ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं, तथा reference no- #upn010922d180 को शिकायत में अवश्य लिखें। धन्यवाद
 
- UPPCL (@uppcllko) 1 Sep 2022

जडेजा की जगह कौन ? PAK के खिलाफ महामुकाबले से पहले बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें

अब एक साथ 2 कोर्स कर सकेंगे छात्र.., जानिए UGC की नई गाइडलाइन्स में क्या-क्या सुविधा ?

इन 17 पिछड़ी जातियों को SC का दर्जा दिलवाएगी योगी सरकार, मिलने लगेंगे सरकारी लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -