अब एयरटेल में करें 209 रुपए का रिचार्ज और पाएं इतने GB डाटा
अब एयरटेल में करें 209 रुपए का रिचार्ज और पाएं इतने GB डाटा
Share:

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) बाकी टेलीकॉम कंपनियों को धामकेदार टक्कर देने के लिए आ चुका है. एयरटेल का यही प्रयास रहता है कि वो अपने ग्राहकों को ऐसे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को भी पेश कर रहा है, जिनका मूल्य तो कम हो लेकिन उनमें अधिक से अधिक फायदे शामिल हों. आज हम एयरटेल के कुछ ऐसे ही धमाकेदार प्लान्स के बारे में बात करने वाले है..

Airtel 209 रुपये में देता है डेली डेटा, अमेजन प्राइम का एक्सेस और ये सब: सबसे पहले बात करते हैं एयरटेल के 209 रुपये वाले प्लान की, जिसमें यूजर्स को इस मूल्य के बदले 21 दिनों के लिए हर दिन 1GB इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन के लाभ भी मिल रहे है. इतना ही नहीं, ये प्लान अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन के फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक के एक्सेस के साथ मिल रहा है.

एयरटेल 1GB डेली DATA के 2 और प्लान्स ऑफर करता है. एक का मूल्य 239 रुपये है और इसकि वैलिडिटी 24 दिनों की है. दूसरा प्लान 1GB डेली DATA 265 रुपये में, 28 दिनों के लिए दे रहा है. इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के 100 SMS, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिल रहा है.

Airtel के 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान: पहले बताए गए प्लान्स के मुकाबले अधिक डेटा देने वाले इन प्लान्स में पहले प्लान का मूल्य 299 रुपये है. इस प्लान में यूजर्स को 299 रुपये के बदले में हर दिन 1.5GB इंटरनेट, हर दिन के लिए 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. ये प्लान अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन के फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक के एक्सेस के साथ मिल रहा है.

इसी केटेगरी में 479 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें आपको 56 दिनों के लिए 1.5GB डेली DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिल रहा है. यही बेनिफिट्स अगर आपको 77 दिनों के लिए चाहिए तो उसका मूल्य 666 रुपये होगी और 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान 799 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

इस होली अमेज़न ने पेश किया ये खास ऑफर, जानिए आप भी...

12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oneplus, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -