अब परदे पर नजर आएगी रावलपिंडी एक्सप्रेस, उठेंगे कई राज से परदे
अब परदे पर नजर आएगी रावलपिंडी एक्सप्रेस, उठेंगे कई राज से परदे
Share:

बायोपिक के इस दौर में एक और मूवी ऐड होने वाली है। लेकिन इस बार ये बॉलीवुड नहीं बल्कि पाकिस्तान की मूवीज की लिस्ट में शामिल की जाने वाली है। पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एलान कर दिया है कि उनकी जिंदगी पर जल्द ही मूवी बनने जा रही है। इस मूवी का नाम रावलपिंडी एक्सप्रेस (Rawalpindi Express: Running Against The Odds) होने वाला है। 

आ रही है शोएब अख्तर की बायोपिक: लेजेंड्री पाकिस्तानी बॉलर शोएब अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस  मूवी  मोशन पोस्टर साझा कर कन्फर्म भी कर दिया है कि जल्द ही उनकी बायोपिक मूवी आने वाली है। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस- रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स' नाम की ये मूवी 16 नवंबर को शोएब अख्तर के यू-ट्यूब चैनल पर ही रिलीज की जाने वाली है। पोस्ट साझा कर शोएब ने लिखा- ''इस सुंदर सफर की शुरुआत। मैं ऐलान करता हूं मेरी कहानी का, मेरी जिंदगी, मेरी बायोपिक का। रावलपिंडी एक्सप्रेस- रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स। अगर आपको लगता है आप बहुत जानते हैं, तो आप गलत हैं। आप वो राइड लेने वाले हैं, जिसे आपने पहली कभी नहीं लिया।  @qfilmsproductions का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट। पाकिस्तानी क्रिकेटर की पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म।'' 

 

बता दें कि शोएब कितने कॉन्ट्रोवर्शियल क्रिकेटर रहे हैं, इस बात से हम वाकिफ होंगे। लेकिन खुद क्रिकेटर ने भी इस बात पर अपनी सहमति व्यक्त की है। शोएब ने पोस्ट के लास्ट में लिखा- ''विवादास्पद रूप से आपका शोएब अख्तर''। शोएब की इस मूवी  के लिए लोगों ने भी खासा एक्साइटमेंट दिखाया है। एक फैन ने कमेंट कर लिखा - 'क्रिकेट का बदमाश', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं बेकरारी से इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं'। वो कहते हैं ना कि खेल और खिलाड़ी की कोई सीमा नहीं होती, उसका कोई दायरा नहीं होता। खिलाड़ी किसी भी देश में हो खिलाड़ी ही रहता है। ऐसा ही कुछ शोएब के साथ भी है। शोएब की फैन फॉलोइंग पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी देखने के लिए मिली है। उनके पोस्ट पर कई इंडियंस ने भी कमेंट कर के पूछा है कि ''क्या ये फिल्म इंडिया में भी देखी जा सकती है।'' एक यूजर ने कमेंट कर ये भी कहा कि ''आशा करता हूं कि ये फिल्म इंडिया में भी रिलीज होने वाली है।'' इतना ही नहीं शोएब अख्तर दुनिया के सबसे फास्ट बॉलर्स में से एक रह चुके हैं। उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है।

चिरंजीवी ने मनाया कैकला सत्यनारायण का जन्मदिन

शादी के बाद सास से परेशान है सपना चौधरी, सुनाई आपबीती..

बड़े बजट में बनेगी पुष्पा-2, जानिए किस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -