टीआरएस पार्टी के नेता और वित्त मंत्री हरीश राव आज मना रहे है अपना जन्मदिन
टीआरएस पार्टी के नेता और वित्त मंत्री हरीश राव आज मना रहे है अपना जन्मदिन
Share:

तेलंगाना राष्ट्र समिति के वित्त मंत्री हरीश राव के मजबूत स्तंभ आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बारे में बता दें कि पार्टी में उन्हें प्यार से ट्रबल शूटर कहा जाता है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अगर हम कहें कि उन्होंने टीआरएस पार्टी की स्थापना के समय से ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और सिद्दीपेट के लोगों का प्यार और सम्मान हासिल किया है।

उन्होंने 32 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखा, यानी 2004 में संयुक्त आंध्र प्रदेश में युवा मामलों के मंत्री बने। हरीश राव एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिन पर कभी केसीआर भरोसा करते थे, जब उन्हें सिद्दीपेट से विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरीश राव ने टीडीपी उम्मीदवार चेरुकु मुथ्यम रेड्डी के खिलाफ चुनाव लड़ा और पहली बार सिद्दीपेट विधायक के रूप में जीत हासिल की और वहीं से इतिहास है जिसमें उन्होंने हर चुनाव में हर बार बहुमत बढ़ाते हुए सीट बरकरार रखी। सिद्दीपेट के लोगों के लिए चुनाव महज एक औपचारिकता है। वे कई वर्षों से राजनीति में सक्रिय हैं। 

वही जब अपने निर्वाचन क्षेत्र को विकसित करने की बात आती है, चाहे वह मेडिकल कॉलेज हो और पास की सिंचाई परियोजनाओं से सिद्दीपेट को पानी देने की बात हो, उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र को राज्य में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह सप्ताह में पांच दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र में बिताते हैं और अपने लोगों से कहते हैं कि अगर उन्हें कोई समस्या आती है जो उनके ध्यान में लाने के बाद भी अनसुलझी है तो उन्हें वोट देना बंद कर दें।

बकिंघम पैलेस ने की महारानी के कार्यकाल की 'प्लेटिन जुबली' के कार्यक्रमों की घोषणा

केरल सरकार ने वैक्सीन नीति पर हाई कोर्ट के सवाल के जवाब में केंद्र को ठहराया दोषी

वैक्सीनेशन पर बोले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी- 'जल्द से जल्द फ्री लगवाई जाए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -