अब इटेलियन कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है zafferano 250 स्कूटर
अब इटेलियन कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है zafferano 250 स्कूटर
Share:

भारत में एक नया स्कूटर सबको लुभाने आ रहां है यह benelli zafferano 250 स्कूटर भारत में लांच होने वाला है. इटेलियन मोटर मेकर benelli ने भारत में मोटरसायकल बिजनेस में अपनी ही एक अलग जगह बना रही है बेनेली कम्पनी ने अपना बिजनेस भारत में 2016 में DSK Motowheels के साथ कदम रखी थी. यह कम्पनी भारत में अभी TNT 300, TNT 600i, 600GT, TNT899 और फ्लैगशिप टीएनटी आर आदि मॉडल्स सेल करती है।

बेनेल्ली कम्पनी ने अपने प्रोडक्ट बावजूद भारत में कम्पनी ने अपने 18 महीनो में 3 हज़ार से ज्यादा यूनिट्स बेचे है शायद इसी कामयाबी के साथ benelli कम्पनी ने भारत में पकड़ बनाने की सोची है. benelli कम्पनी ने मेक्सी स्कूटर को साउथ ईस्ट एशियन बाजारों में क्रय करती है. जो modal भारत में आ रहा है वो zafferano 250 स्कूटर इसे पुणे के आस पास टेस्टिंग के दौरान देखा गया है हालाकि कम्पनी की तरफ से इस स्कूटर को अभी लांच करने की तारीख तय नहीं की गयी है.

zefferano 250 भारत में बिकने वाले स्कूटरों के मुकाबले यह पहला ऐसा स्कूटर है जो इतना भारी है. और इतना बड़ा है. इस मैक्सी स्कूटर का व्हीलबेस 1,488 mm  है इस स्कूटर का वजन 155 किलोग्रम  है, और इसकी पेट्रोल की टंकी 12 लीटर की है. zefferano 250 में इलेक्ट्रोनिक फ्यूल इंजेक्शन में 249.7cc सिंगल सिलिंडर इंजन बनाया गया है यह इंजन 20.83nm का टार्क पैदा करता है.

benelli zeffrano 250 में डुअल डिस्क ब्रेक्स फ्रंट वील में दिए गए हैं। और पिछले पहिए में सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है।  इस स्कूटर में 14 इंच का अलॉय वील्ज भी हैं। benelli कम्पनी का यह स्कूटर भारत में कब लांच होगा इसकी जानकारी अभी हमारे पास नहीं है.
 

सुजुकी GSX R250 भारत में इसी साल करने वाली है धमाकेदार एन्ट्री

भारतीय युवा अपना दिल थाम के बैठे TVS लाॅन्च करनी वाली है अपनी स्पोर्टी न्यू टू-व्हीलर

दिल थाम के रखिये क्योंकि बिना पेट्रोल के ही ये बाइक दोड़ेगी सड़कों पर

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -