कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए अमरीका ने अपनाया भारत का ये तरीका
कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए अमरीका ने अपनाया भारत का ये तरीका
Share:

दुनिया भर में कोरोना के चलते खौफ बना हुआ हैं. इसे राहत पाने के लिए हर संभव कोशिश भी की जा रही हैं. ऐसे में पीएम मोदी के जानत कर्फ्यू का निर्णय  भी सराहनीय हैं. पीएम मोदी के इस सराहनीय कदम की अमरीका ने बिना कहे सराहना की है और अपने देश में भी जनता से 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है. अमरीका की एक चिंता खारिज भी हुई है और एक नए समाचार के अनुसार अमरीकी उपराष्ट्रपति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने भारत की तर्ज पर अपने नागरिकों से भी जनता कर्फ्यू की अपील कर दी है. अमरीका सरकार ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा घरों के भीतर रहने को कहा है. एक ट्वीट के जरिये व्हाइट हाउस ने कहा है कि लोग घरों में रहें और अपनी जिंदगी बचाए. अपने इस ट्वीट में राष्ट्रपति की ओर से कहा है कि ये एक साझा राष्ट्रीय त्याग का वक्त है, इसके साथ ही ये वक्त इस बात पर भी ध्यान  देने हेतु अहम है कि हम सबके लिये सबसे ज्यादा जरूरी क्या है.

जानकारी के लिए बता दें की मोदी एक वैश्विक नेता बन गये हैं. भारत जो भी करता है अमरीका उस पर नज़र रखता है और अच्छा लगने पर उसे अपने देश में भी इस्तेमाल करता है. अब भारत में 22 मार्च को सफलतापूर्वक लगाया गया जनता कर्फ्यू अमरीका को बहुत पसन्द आया है. इस कर्फ्यू की उपयोगिता को स्वीकार करते हुए अमरीका उसे अपने देश में भी कोरोना के खिलाफ जंग में इस्तेमाल करने जा रहा है.

मध्य प्रदेश में जनता कर्फ्यू जारी, इन शहरों की गलियां रही सूनी

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -