Share:
अब WhatsApp पर मिलेगा Forwarded Messages से छुटकारा! जानिए कैसे
अब WhatsApp पर मिलेगा Forwarded Messages से छुटकारा! जानिए कैसे

WhatsApp समय-समय पर नए अपडेट्स पेश कर ही देता है जिससे यूजर्स को नए फीचर्स भी मिल रहे है. आज हम आपको WhatsApp के उस अपडेट के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिसका यूजर्स को बहुत वक़्त से प्रतीक्षा की जा रही है. इस अपडेट से WhatsApp के फॉरवर्डेड मैसेज (Forwarded Messages) से आप छुटकारा प् सकते है.  

WhatsApp के Forwarded Messages से मिल जाएगा छुटकारा!: WABetaInfo के हिसाब से WhatsApp ने अपने कुछ खास यूजर्स के लिए एक नया पेश कर दिया गया है जिससे यूजर्स फॉरवर्डेड मैसेज (Forwarded Messages) के झंझट से निजात पा सकते है. इस अपडेट से आप एक मैसेज को, एक बार में केवल एक ही ग्रुप चैट में फॉरवर्ड कर सकते है. चलिए जानते हैं कि ये नया अपडेट काम कैसे करता है और कौन से यूजर्स जिसका लाभ भी उठा सकते है.

ऐसे काम करेगा नया फीचर: यदि आप सोच रहे हैं कि ये नया फीचर किस तरह से काम करने वाला है तो आपको इस खबर को आगे पढ़ना होगा. WABetaInfo से मिले स्क्रीनशॉट्स के हिसाब से अगर आप एक मैसेज को एक ग्रुप चैट में फॉरवर्ड कर दिया है तो आप उसे दूसरे चैट्स में एक साथ नहीं भेज  सकते है.  अगर आप एक से अधिक चैट्स में इस मैसेज को फॉरवर्ड करने के बारें में सोच रहे है तो आपको हर ग्रुप चैट के लिए इसे अलग से सिलेक्ट पड़ता है. एक बार में एक से ज्यादा चैट्स को अगर आप मैसेज भेजने का प्रयास करेंगे तो आपको स्क्रीन पर WhatsApp की तरफ से एक मैसेज दिख जाएगा जिसमें यह लिखा होगा कि फॉरवर्डेड मैसेज को कई बार में एक ही ग्रुप चैट में भी भेज सकते है.

किसे मिलेगा ये फीचर: इतना ही नहीं इस फीचर को फिलहाल WhatsApp ने अपने बीटा (Beta) यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है. WhatsApp beta for Android 2.22.7.2 के लिए इस फीचर को पेश कर दिया गया है और अब इसे WhatsApp beta for iPhone 22.7.0.76 के लिए भी इसे रोलआउट भी किया जाने वाला है . यह उम्मीद की जा रही है कि WhatsApp के इस अपडेट को जल्द ही ऐप के सारे यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है.

इन प्रश्नों के उत्तर आज आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

आज ही एयरटेल में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाए कई धमाकेदार ऑफर

TRAI के आदेशों के आगे झुका VI, पेश किए नए प्लान और वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -