अब फेसबुक और व्हाट्सप्प चलने के लिए नहीं पड़ेगी इंटरनेट की ज़रूरत

रिलायंस जियो के मार्किट में आने के बाद डाटा ऑफर चाहे जितना सस्ता हो गया हो. पर अगर आपको ऐसा सिम मिल जाए जिसे आप अपने फोन में लगाकर बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी व्हाट्सप्प, फेसबुक, टेलीग्राम, BBM, वीचैट और हाईक जैसे सोशल मैसेजिंग ऐप को यूज़ कर पाए तो कितना अच्छा रहेगा. जी हाँ ये बिलकुल सच है ये कोई sapna नहीं बल्कि हकीकत है. आज हम आपको एक ऐसे सिम के बारे में बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आप बिना इंटरनेट कनेक्शन के लिए अनलिमिटेड मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस सिम में आपको किसी भी तरह का डाटा पैक डलवाने की जरूरत नहीं होगी.

इस सिम का नाम है चैटसिम जिसमे आप बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी व्हाट्सप्प और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स को इस्तेमाल कर सकते है. इस सिम को आप किसी भी फ़ोन पर लगा सकते है, ये सिम रोमिंग में भी काम करता है.

आप चाहे तो ऑनलाइन भी इस चैटसिम को आसानी से खरीद सकते हैं. इसे खरीदने के लिए सबसे पहले इस कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर जाएं. यहां जाने के बाद आपको Buy Sim का विकल्प मिलेगा, इस ऑप्शन पर क्लिक करें. इस पर क्लिक करने के बाद आपको जो भी  स्टेप्स बताये जाये उन्हें फॉलो कर आप सिम का ऑर्डर कर सकते हैं. ये सिम आपको अमेज़न पर भी मिल जाएगी.

अगर आप  चैटसिम खरीदना चाहते है तो हम आपको बता दे की इस सिम का एक महीने का अनलिमिटेड चैट सब्सक्रिप्शन 1250 रुपए का है. और आप अगर एक साल के लिए इस सिम को रिचार्ज करवाना चाहते है तो आपको सिर्फ 2500 रुपए देने पड़ेगे. इन दोनों ही प्लान के तहत यूज़र अनलिमिटेड टेक्स्ट मैसेज और इमोजी सेंड कर सकते हैं. अगर आप फोटो, वीडियो या कॉल करना चाहते हैं तो आपको 625, 1250 और 3125 रुपए का प्लान लेना होगा.

 

ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -