ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन
ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन
Share:

क्या आपने कभी फोल्ड करने वाले स्क्रीन को देखा है, अगर नहीं देखा तो आज हम आपको एक ऐसे ही फ़ोन के बारे में बताने जा रहे है जो आपको मिलेगा फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ. ज़ेडटीई एक्सॉन एम कंपनी मार्किट में अपना पहला डुअल डिस्प्ले स्मार्टफोन लांच करने जा रही है जो एक हिंज से कनेक्टेड है, अभी इस फ़ोन को केवल अमेरिका में ही लॉन्च किया गया है.

एक खबर के अनुसार ये स्मार्टफोन अपने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के कारण आपकी पॉकेट में आसानी से फिट हो जाएगा. इस स्मार्टफोन के फोल्ड में चार मोड दिए गए हैं, जिसके अंदर डुअल मोड को भी शामिल किया गया है. यूज़र्स इस फ़ोन में दो अलग-अलग ऐप एक साथ अलग-अलग स्क्रीन पर एक्टिव कर सकते है.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन इस प्रकार है, इस फ़ोन में दो 5.2 इंच के डुअल फुल-एचडी टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले लगाए गए हैं. साथ ही इसमें  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दी गयी है, इस  हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर मौजूद है. इसके अंदर 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है. इस फ़ोन में सिर्फ एक 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है जो की एक रियर के साथ फ्रंट कैमरे की भी भूमिका निभाएगा. इस फ़ोन के कैमरे का अपर्चर एफ/1.8 है. एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलने वाले इस हैंडसेट में 3180 एमएएच की बैटरी लगायी गयी है, जो की क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है.

 

माइक्रोमैक्स ने लांच किया अपना भारत 1 फीचर फ़ोन

2 नवम्बर को लांच होने वाले है एचटीसी यू11 के स्मार्टफोन

जानिए क्या है मोटो x4 के स्पेसफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -