अब हर माह पत्रकार भी होंगे सम्मानित
अब हर माह पत्रकार भी होंगे सम्मानित
Share:

शाहजहांपुर : अब पत्रकारों को अच्छी खबर के लिए सम्मानित किया जाएगा यह बात शाहजहांपुर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के वार्षिक अधिवेशन में कही जहां वे मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि जिस पत्रकार की खबर अच्छी होगी उसे प्रशासन की तरफ से परिचय पत्र दिए जायेगा और इसके अलावा एक कमेटी गठित कर अच्छी खबर के लिए हर माह पत्रकार को सम्मानित और पुरुस्कृत भी किया जाएगा.

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के वार्षिक अधिवेशन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी क्षेत्र के पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे. वहीँ उन्होंने कहा कि क्षेत्र के हर पत्रकार की समस्या को सुलझाने के लिए वे वचनबद्ध हैं. उन्होंने जानकारी दी एक कमेटी गठित की जायेगी जिसमे किसी भी पत्रकार को शामिल नहीं किया जाएगा और वह कमेटी पत्रकारों की खबर का मूल्यांकन कर एसोसिएशन के तहत उसे सम्मानित करेंगे जिस पत्रकार की खबर अच्छी होगी.

इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक के.वी.सिंह ने कहा कि जो भी पत्रकार उनसे मिलना चाहता है वह बेहिचक कभी भी उनसे मिल सकता है क्योकि वे हमारे ही परिवार का हिस्सा हैं. वहीँ पुलिस अधीक्षक के.वी.सिंह ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये उन्हें शस्त्र लायसेंस देने के लिए भी पुलिस विभाग से अनुशंसा करेंगे और इसलिए जल्द ही पत्र भी जारी किया जाएगा. वहीँ पत्रकारों के उत्पीड़न के मामले में कहा गया कि पीड़ित पत्रकार किसी भी समय पुलिस अधीक्षक से संपर्क कर सकता है और वे दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे. और अगर किसी पत्रकार के खिलाफ कोई शिकायत मिलती है तो बिना जांच के उस पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया जाएगा. इस मौके पर आये सभी अतिथितयों का सम्मान पत्रकार राजू मिश्रा संतोष, उपाध्याय शकील अहमद अशोक द्विवेदी, धर्मेंद्र शर्मा आदि ने माल्यार्पण कर किया एवं संचालन मास्टर हामिद फरीदी ने किया.

चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट से यह क्या मांग लिया

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने किया मोदी का गुणगान

फीकी हुई सोने की चमक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -