आज ही करें VI में 299 रुपए से रिचार्ज, मिलेंगी कई सुविधाएं एक साथ
आज ही करें VI में 299 रुपए से रिचार्ज, मिलेंगी कई सुविधाएं एक साथ
Share:

 vodafone-idea ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि आप  यदि  आवश्यकता से अधिक इंटरनेट का उपयोग करते है और आप के प्लान में इतना इंटरनेट नहीं मिल पाता है तो अब आपको इंटरनेट के लिए भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अब आप इंटरनेट खत्म होने के बावजूद भी इसे उपयोग भी कर पाएंगे. आमतौर से रिचार्ज प्लान में आपको 1GB से लेकर 4GB तक इंटरनेट हर रोज के हिसाब से मिल जाता है लेकिन आप यदि इस्तेमाल अधिक कर रहे हो तो इंटरनेट समाप्त होने में भी अधिक वक़्त नहीं लगता है. अगर इस्तेमाल करने के दौरान इंटरनेट समाप्त हो जाए तो आपके बहुत काम रुक सकते हैं खासतौर से उस वक्त जब आप अपने दफ्तर के काम निपटा रहे होते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ कर रहे हैं तो आज हम आपको इस बहुत ही खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर करता है.

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान: जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है उसके लिए आप को हर माह ₹299 खर्च करने पड़ जाएंगे. इस प्लान में अन्य कंपनियों की तुलना में कहीं अधिक मौके दिए जाते हैं जो आपकी इंटरनेट से लेकर कॉलिंग संबंधी सभी आवश्यकता को पूरा करते हैं. अगर बात करें बेनिफिट्स की तो सबसे पहले इस प्लान में कस्टमर को 28 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है इसके साथ ही आपको पूरी तरह से अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जाती हैं. इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको हर रोज 1.5GB इंटरनेट भी दिया जाता है इसका उपयोग आप सोशल मीडिया चलाने में या फिर अपने जरूरी काम करने में कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह डाटा अनलिमिटेड कैसे हुआ तो यह भी हम आपको इसी खबर में जानकारी दे रहे है. 

बिंज ऑल नाइट का लाभ ले सकते हैं ग्राहक: जिन लोगों को इसके अनलिमिटेड DATA ऑफर के बारे में कंफ्यूजन है उनकी सूचना के लिए बता दें कि रात 12:00 बजे के उपरांत सुबह 6:00 बजे तक यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड DATA का आनंद ले पाएंगे. दरअसल रात 12:00 बजे के उपरांत आप चाहे जितना डाटा इस्तेमाल करें उसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं  पड़ने वाली है. आप जितनी चाहे डाउनलोडिंग करें और फिल्में देखें या फिर वीडियो कॉल पर अपने दोस्तों से बात करें आपको एक्स्ट्रा पे करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह स्कीम आपको पूरे महीने ऑफर की जाती है ऐसे में ग्राहकों के लिए कम खर्च में अधिक ऑफर का लाभ दिया जा रहा है.

महज 19 रुपए में मिल रहा VI का ये शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज...

WHATSAPP पर आया अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर

सावधान! गर्मी में बम की तरह फट सकता है घर में लगा हुआ पंखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -