बायोपिक बवाल पर अब आई गम्भीर की सफाई
बायोपिक बवाल पर अब आई गम्भीर की सफाई
Share:

नई दिल्ली - बायोपिक पर दिए गए अपने बयान पर बवाल मचने के बाद भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर सफाई दी है. उनके अनुसार, उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया. वे किसी (धोनी) की बायोपिक के खिलाफ नहीं हैं.

गौतम गंभीर ने लिखा मेरे बयान को गलत ढंग से लिया गया. मैं किसी क्रिकेटर की बायोपिक के खिलाफ नहीं हूं. बल्कि, मैं तो सिर्फ खुद के बायोपिक के खिलाफ हूं गौतम गंभीर ने लिखा मेरे बयान को गलत ढंग से लिया गया. मैं किसी क्रिकेटर की बायोपिक के खिलाफ नहीं हूं. बल्कि, मैं तो सिर्फ खुद के बायोपिक के खिलाफ हूं.

गौरतलब है कि गंभीर ने रविवार को ट्वीट किया कि मैं क्रिकेटर्स के जीवन पर फिल्म के पक्ष में नहीं हूं. मेरे खयाल से देश के कल्याण के लिए जिन लोगों ने योगदान दिए हैं उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए. गंभीर ने अगले ट्वीट में लिखा कि देश में ऐसे अनेक लोग हैं जिन्होंने देश के लिए अच्छे काम किए. इसलिए उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए.

गम्भीर की इस टिपण्णी के बाद बवाल मच गया.गंभीर की यह टिप्पणी धोनी की आगामी फिल्म को निशाना बनाकर की गई थी ऐसा माना जा रहा था. बता दें कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सम्बन्ध अच्छे नहीं है. इसीलिए दलीप ट्रॉफी सहित घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में वापस नहीं बुलाया गया.

बायोपिक उन लोगों की बनें जिन्होंने क्रिकेटर से ज्यादा देश की भलाई की है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -