बायोपिक उन लोगों की बनें जिन्होंने क्रिकेटर से ज्यादा देश की भलाई की है
बायोपिक उन लोगों की बनें जिन्होंने क्रिकेटर से ज्यादा देश की भलाई की है
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों धोनी पर बनने वाली फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक इसकी चर्चा है. इसी बीच क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस फिल्म को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. गंभीर का मानना है कि क्रिकेटर्स बायोपिक के लायक नहीं है. गौतम गंभीर ने कहा है कि वह क्रिकेटरों के ऊपर बनने वाली फिल्मों में विश्वास नहीं करते हैं.बायोपिक उन लोगों की बनें जिन्होंने क्रिकेटर से ज्यादा देश की भलाई की है.

गंभीर ने स्वयं के ऊपर बायोपिक फिल्म बनाने से इंकार करते हुए कहा कि मैं क्रिकेटरों के ऊपर बनने वाली बायोपिक में विश्वास नहीं करता.34 वर्षीय गंभीर का कहना है कि बायोपिक उन लोगों के ऊपर बननी चाहिए जिन्होंने देश के लिए एक क्रिकेटर से ज्यादा अपनी सेवाएं दी हैं. देश में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्होंने एक क्रिकेटर से ज्यादा देश की भलाई के लिए काम किया है. इसलिए बायोपिक उन लोगों के ऊपर बननी चाहिए.

कोलकाता बॉय के नाम से जानें जाने वाले .गंभीर ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स छोडऩे के बाद जब मैं कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ा था तब मैंने कहा था कि मैं एक कोलकाता बॉय हूं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मुझसे जो कुछ भी होगा मैं करूंगा. एक पेशेवर क्रिकेटर को दूसरे तरीके से भी सोचना चाहिए. जब आप टीम का नेतृत्व करते हैं तो आपको जीतने का प्रयास करना चाहिए. बता दें कि गम्भीर अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब दिला चुके हैं.

गंभीर की इंडिया ब्लू ने युवराज की इंडिया रेड को हराकर जीती दुलीप ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -