भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

भारतीय बाजार में चाइनीज मोटरसाइकल कंपनी CFMoto की एंट्री की नई तारीख आ गई है. अब कंपनी 19 जुलाई को भारत में अपनी बाइक्स लॉन्च करेगी. चीन की कंपनी बेंगलुरु की एएमडब्ल्यू मोटरसाइकल्स की पार्टनरशिप में यहां 4 बाइक ला रही है. इससे पहले सीएफमोटो की बाइक्स 4 जुलाई को लॉन्च होने वाली थीं. मगर मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए लॉन्चिंग टाल दी गई, क्योंकि लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में ही होना था. अब लॉन्चिंग इवेंट बेंगलुरु में होने वाला है.

अगले महीने Bajaj Pulsar NS 125 हो सकती है लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

भारतीय बाजार में सीएफमोटो 4 बाइक्स ला रहा है, उनमें 300NK, 650NK, 650MT और 650GT शामिल हैं. ये चारों 250cc से 650cc की प्रीमियम मोटरसाइकल्स हैं. ये बाइक्स भारत में CKD यूनिट (बिना असेंबल की हुई) के रूप में यहां आएंगी. इस वजह से संभव है कि भारत में आने वाली सीएफमोटो बाइक्स के स्पेसिफिकेशन्स इंटरनैशनल मॉडल की तरह ही होंगे.

'हीरो होंडा' की इन बाइक को आप नही भूल पाएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कंपनी की सबसे कम दाम की बाइक होगी. इस नेकेड स्ट्रीटफाइटर बाइक में टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, अलॉय वील्ज, स्प्लिट सीट्स और एलईडी हेडलैम्प समेत अन्य फीचर्स मिलेंगे. इसमें 292.4cc का इंजन है, जो 34hp का पावर और 20.5Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसकी टक्कर केटीएम 250 ड्यूक और होंडा सीबी 300आर जैसी बाइक्स से होगी. एनके300 के अलावा अन्य तीनों बाइक्स में 649.3cc का इंजन दिया गया है. मगर सभी बाइक्स में इंजन का पावर आउटपुट अलग-अलग है. इनमें 650NK नेकेड स्ट्रीट फाइटर बाइक है, जिसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा है. 650MT अडवेंचर-टूरिंग और 650GT स्पोर्ट्स लुक वाली सेमीफेयर्ड टूरर बाइक है. 

Yamaha बाइक की कीमत चढ़ी, जाने कितनी बढ़ी

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्सभारत में Ducati

Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर