अब WhatsApp पर भी मिलेगा कैशबैक, जानिए कैसे...?
अब WhatsApp पर भी मिलेगा कैशबैक, जानिए कैसे...?
Share:

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp चैटिंग के लिए विश्व के सबसे पॉपुलर ऐप में से एक कहा जाता है। धीरे-धीरे इस प्लेटफॉर्म पर UPI पेमेंट की सुविधा भी आई। कंपनी ने भारत में भी इसे धूमधाम से पेश किया जा चुका है। अब कंपनी का पूरा फोकस इसे सफल बनाने और गूगलपे, फोनपे और पेटीएम जैसे पेमेंट ऐप को टक्कर देने पर है। इसके लिए कंपनी निरंतर नए ऑफर लेकर आती गए। इसी कड़ी में कंपनी इस प्लेटफॉर्म पर 105 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। यदि आप WhatsApp पे के जरिए भुगतान करते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा ऑफर और आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं।

क्या है यह पूरा ऑफर: इस ऑपर के अंतर्गत WhatsApp Pay के यूजर्स को कुल 105 रुपये का कैशबैक भी प्रदान किया जा रहा है। यह कैशबैक 3 बार पेमेंट करने पर मिलने वाला है। कंपनी का कहना है कि हर पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक भी प्रदान किया जा रहा है। इस तरह आप 3 बार में 105 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर की सबसे खास बात ये है कि इसके लिए ट्रांजेक्शन अमाउंट की कोई सीमा नहीं है। आप 1 रुपये भेजकर भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह ऑफर सीमित वक़्त के लिए है।

इस तरह उठाएं फायदा: यदि आपको भी इस ऑफर का लाभ उठाना है तो सबसे पहले WhatsApp पे पर आपका अकाउंट होना और UPI फीचर्स एक्टिवेट होना जरूरी है। इसके बाद आप नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

सबसे पहले अपने फोन में WhatsApp को खोलें।

अब इसमें WhatsApp पेमेंट पर जाएं। यहां आपको पे करने का ऑप्शन मिलने वाला है।

पे पर क्लिक करते ही उस कॉन्टैक्ट को चुनें जिसे पैसा भेजना चाह रहे है।

अब वह राशि दर्ज करें जो भेजना चाहते हैं। नीचे आपको पेमेंट नोट के लिए कुछ लिखने का विकल्प देखने के लिए मिलेगा। चाहें तो मैसेज लिखें या नहीं तो उसे ब्लैंक भी छोड़ सकते हैं।

इसके बाद आपको नेक्स्ट पर क्लिक करते ही UPI पिन डालना होगा।

रुपये ट्रांसफर होने के बाद आपको कैशबैक आ जाएगा।

सबसे कम दाम में मिल रहा है Jio का 84 दिन वाला प्लान

अब इन Apps को चलाने के लिए भरने होंगे पैसे

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -