अब इन Apps को चलाने के लिए भरने होंगे पैसे
अब इन Apps को चलाने के लिए भरने होंगे पैसे
Share:

एक दूसरे से जुड़े रहने के लयी हम कई सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करते हैं इसमें सबसे लोकप्रिय चैटिंग प्लेटफॉर्म्स हैं। इन चैटिंग ऐप्स में WhatsApp और Telegram जैसे नाम शामिल हो चुके हैं। आपको बता दें कि Telegram ऐप आने वाले दिनों में एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आ रहा है जिससे आपको ऐप के कुछ खास फीचर्स को इस्तेमाल करने के लिए चार्ज देना होगा। 

Telegram लेकर आ रहा है प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन: कुछ वक़्त पहले यह खबर आई थी कि चैटिंग प्लेटफॉर्म Telegram एक सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आ रहा है, यानी इस ऐप के कई फीचर्स का उपयोग करने के लिए आपको पैसे देने होंगे। इस नई सर्विस को Telegram Premium का नाम भी दिया जा चुका है। अब, यह खबर आई है कि Telegram प्रीमियम की सर्विस इसी महीने यानी जून, 2022 में ही शुरू की जाने वाली है। 

इन फीचर्स के लिए देने होंगे पैसे: तो चलिए जानते है, Telegram के कौनसे फीचर्स प्रीमियम ऑप्शन के अंतर्गत आते हैं और इनमें से किन फीचर्स के लिए आपको पैसे देने पड़ जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैसेजिंग ऐप के CEO, डूरोव (Durov) का यह बोलना है कि जो फीचर्स अभी Telegram पर दिए जा रहे हैं, यूजर्स को उनके पैसे नहीं देने होंगे। Telegram प्रीमियम के लिए नए फीचर्स लाए जा रहे हैं और उन्हें यूज करने के लिए यूजर्स को पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ जाएगा। 

यदि आप Telegram प्रीमियम (Telegram Premium) का सब्सक्रिप्शन नहीं लेते हैं तब भी आप कई फीचर्स का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और प्रीमियम यूजर्स द्वारा भेजे गए बड़े डॉक्यूमेंट्स, मीडिया और स्टिकर्स को भी देख पाएंगे। फिलहाल एक डेट सामने नहीं आई है कि जून में कब इस सर्विस को लागू कर दिया जाएगा और इसकी कीमत कितनी होने वाली है। 

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

Myntra ने शुरू की धमाकेदार सेल, मात्र इतने में मिल रही टी शर्ट

LinkedIn ने नए क्लबहाउस का किया विस्तार, जानिए क्या होगा इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -