फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध
फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध
Share:

ऐप्पल कम्पनी ने पिछले महीने में अपना iphone 8 और iphone8 प्लस के साथ साथ साथ आईफोन X (आईफोन 10) को भी मार्किट में लांच किया है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से युक्त है. इन फ़ोन्स में बिना बेज़ल वाला डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और फेस आईडी भी मौजूद है. आईफोन X को 27 अक्टूबर, शुक्रवार रात 12 बजे के बाद इंडिया के साथ साथ और भी कई देशो में लांच  कर दिया जायेगा.  ऐप्पल कम्पनी ने ये जानकारी दी की यूज़र्स iPhone X को 55 से भी ज़्यादा देशों में 3 नवंबर के बाद इस्तेमाल कर पाएंगे.
 

फ़ोन x में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए है और साथ ही इसमें 64 जीबी और 256 जीबी. कम स्टोरेज वाले वेरिएंट भी है जिनकी कीमत अमेरिकी मार्केट में 999 डॉलर है और इसके साथ ही 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,149 डॉलर है. Indian मार्केट में iPhone X की कीमत 89,000 रुपये से शुरू होगी. ये फ़ोन आपको सिल्वर व स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में मिल जायेगे.

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन जैसी ऑनलाइन कम्पनियो ने आईफोन X को बेचने के लिए अपना एक अलग पेज शुरू किया है. फ्लिपकार्ट के द्वारा आप iphonex को शुक्रवार को दोपहर 12.31 बजे के बाद बुक कर सकते है और वही अमेज़न पर रात 12 बजे से प्री-बुकिंग शुरू हो जायेगे.

iPhone X में इसका डिस्प्ले बहुत खास है. इस फ़ोन में 5.8 इंच का बिना बेज़ल वाला डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रिज़ॉल्यूशन 1125x2436 पिक्सल दिया गया है.

iPhone X के पीछे के हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे लगाए गए हैं. जिसका एक सेंसर एफ/1.8 अपर्चर का है  और दूसरा सेंसर टेलीफोटो लेंस एफ/2.4 अपर्चर वाला दिया है. इस फ़ोन में आपको 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. कंपनी ने बताया है कि वह पॉर्ट्रेट मोड फीचर को इस फोन का भी हिस्सा बना रही है.

 

तीन वेरियंट के साथ लांच होगा ओपो f5

मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5

शाओमी ने किया अपना 5,499 रुपये से भी कम कीमत का Lephone लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -