तीन वेरियंट के साथ लांच होगा ओपो f5
तीन वेरियंट के साथ लांच होगा ओपो f5
Share:

चाइना की स्मार्टफोन कंपनी ओपो अपने नए स्मार्टफोन एफ5 को लॉन्च करने के लिए बिलकुल तैयार है. कंपनी के द्वारा इसकी जानकारी पहले दी जा चुकी है,ऐसा बताया जा रहा है की 26 अक्टूबर को एक इवेंट में नया 'सेल्फी एक्सपर्ट' डिवाइस लॉन्च किया जाएगा. ओपो F5 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है. 

हाल में ही ओपो f5 की एक तस्वीर लीक हुई है जिसके अनुसार ओप्पो एफ5 me स्टैंडर्ड वेरिएंट, ज्यादा दमदार ओप्पो एफ5 6 जीबी और ज़्यादा किफ़ायती ओप्पो एफ5 यूथ वेरिएंट भी मौजूद होंगे. इसके अलावा ओप्पो एफ5 में 4 जीबी रैम, एआई ब्यूटी सेल्फी कैमरा के साथ 20 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर भी मौजूद है. इस तस्वीर के मुताबिक ओप्पो एफ5 में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दिया गया है, इस फ़ोन के वेरिएंट में बाकी सभी स्पेसिफिकेशन स्टैंडर्ड वेरिएंट वाले ही है, इस वेरिएंट में आपको एक 16 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर मिल जायेगा.इसके साथ ही इस फोन में फेशियल अनलॉक और एआई ब्यूटी फिल्टर दिए जाएंगे.

ओपो एफ5 में सेल्फी से जुड़ा एक खास सॉफ्टवेयर फीचर दिया गया है. कम्पनी इस बात का दावा कर रही है की इस फ़ोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित सेल्फी इनहांसमेंट टूल भी दिया गया है, ओपो के इस फ़ोन में 12 या 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे और 20 मेगापिक्सल रियर कैमरा लगाया गया है, और साथ ही इस फ़ोन में 4000 एमएएच बैटरी भी दी गयी है, इस  स्मार्टफोन को 4 जीबी या 6 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा.

 

जानिए कैसे करे अनचाहे नंबर को ब्लॉक

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ नोकिया 7

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 के फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -