ऑडी की सबसे खूबसूरत कार सिर्फ 48 लाख में
ऑडी की सबसे खूबसूरत कार सिर्फ 48 लाख में
Share:

ऑडी नाम सुनते ही चेहरे पे मुस्कान की झलक देखने को मिल जाती है, ऑडी आज हर किसी का सपना है, ऑडी इस बार अपने नए वर्जन के साथ मार्केट में पेश हो गई है। ऑडी का यह लग्जरी कनवर्टिबल ऑडी ए 3 कैब्रियोले मॉडल बहुप्रितिक्षित था। कंपनी ने इस नई ऑडी में लाइटवेट कंस्ट्रक्शन के साथ बेस्ट इन क्लास सेफ्टी, आराम और परफॉरमेंस देने का निश्चिंतता दी है। इसकी कीमत 47, 9 8,000 रूपये बताई जा रही है। ऑडी इंडिया प्रमुख राहिल अंसारी ने लॉन्चिंग के इस अवसर पर बताया की, युवा वर्ग ने 2014 में लांच हुई ऑडी ए 3 कैब्रियोले को काफी पसंद किया और इसे सफलता भी मिली। यह एक सफल कॉम्पैक्ट लग्जरी कनवर्टिबल है।

नई ऑडी में इंजन के नए डिजाइन और हेडलाइट्स एवं टेल लाइट्स को जोड़ा गया है। ऑडी अब और अधिक खूबसूरत और आकर्षक बन गई है, और उम्मीद है की भारतीय ग्राहकों को यह पसंद आयगी। ऑडी के नए मॉडल ए 3 कैब्रियोले की खासियत यह है की इसमें 1.4 लीटर का टीएफएसआई सिलेंडर ऑन डिमांड इंजन लगा है, जो की 150 एचपी पावर एवं 250 एनएम का टॉर्क देती है। ऑडी का दावा है की यह कार 1 9 .20 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह कार 4423 मिलीमीटर लम्बी है और इसका व्हील बेस 25 9 5 मिलीमीटर का है। नई ऑडी में नई डेटाइम रनिंग हेडलाइट लगाई गई है, इसके साथ ही एलईडी में लाइट में टर्न सिग्नल इंस्टॉल किये गए है। इसमें 7 इंच का एमएमआई कलर डिस्प्ले स्क्रीन लगाया गया है। जो की 11 मिलीमीटर मोटा है। सबसे खास बात तो यह है की इसमें एयरोप्लेन जैसे दिखने वाले चार बढ़े गोलाकार एयर वेंट दिए है जो की सबसे खूबसूरत है, इसकी सीटे मिलानो लेदर से सुसज्जित है।

अब ये भी पढ़े 

ऑडी ने लॉन्‍च की A3 कैब्रिअले और 1 लीटर में 19.2 किमी चलने वाली नई कार

कार्पेट डिजानिंग में करियर की बढ़ती डिमांड

TATA जल्द ही लॉन्च करेगीं अपनी दो दरवाजे वाली कार...जानिए इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -