केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु को मिला नागरिक उड्डयन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार
केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु को मिला नागरिक उड्डयन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार
Share:

केंद्र से टीडीपी नेता अशोक गजपति राजू के इस्तीफे के बाद उनकी जगह पर वाणिज्य और उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु को नागरिक उड्डयन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. राष्ट्रपति भवन से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सिफारिश पर सुरेश प्रभु को नागरिक उड्डयन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है. 

आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर टीडीपी के तीन मंत्रियों ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. पहले नागरिक उड्डयन मंत्रालय का प्रभार टीडीपी नेता अशोक गजपति राजू पर था पर अब सुरेश प्रभु को प्रभार सौंप दिया गया है. इससे पहले सुरेश प्रभु  केंद्रीय रेल मंत्री थे हांलाकि गत साल हुई रेल दुर्घटना के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया था.

गौरतलब है कि 8 मार्च को आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्ज़ा देने की मांग को लेकर टीडीपी ने मोदी सरकार का साथ छोड़ने का फैसला लिया था जिसके बाद टीडीपी के सांसद अशोक गजपति राजू व वायएस चौधरी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात करके राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपना इस्तीफा सौंप दिया , जिसे महामाहिम ने स्वीकार कर लिया. 

बालक 40 फिट गहरे बोरवेल में गिरा, देखिए बचाव कार्य का वीडियों

जयराम ठाकुर ने अपना पहला बजट पेश क‍िया

योगी के लिए साख का सवाल बने लोक सभा उप चुनाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -