Share:
साधुओं ने की 10 वर्षीय मासूम से हैवानियत, बच्ची का हुआ ये हाल
साधुओं ने की 10 वर्षीय मासूम से हैवानियत, बच्ची का हुआ ये हाल

खूंटी: झारखंड के खूंटी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे एक 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस घटना में अपराधी साधु ने मासूम को घर पर अकेले देखा तथा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि तीनों ताबीज बेचने का काम करते हैं. पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात कर रही है. 

साथ ही पीड़ित बच्ची ने पुलिस को कहा कि 3 साधुओं ने उससे पानी मांगा तथा पीछे-पीछे एक साधु कमरे में आ गया. मुंह दबाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वहीं उसके अन्य दो साथी घर के बाहर पहरेदारी करते रहे. बच्ची को रोते बिलखता देख तीनों भागने लगे. किन्तु लोगों ने उन्हें पकड़ लिया तथा खूब धुनाई कर दी. फिर इस मामले की खबर पुलिस को दी गई.

वही अवसर पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. अपराधी का नाम दीपक कुमार पांडेय है तथा वह लोहरदगा का रहने वाला है. घर के बाहर पहरेदारी करने वालों का नाम भोला पंडा तथा अनुप पंडा है. जो औरंगाबाद के रहने वाले हैं, ये बीते 10 दिनों से खूंटी में किराये के मकान में रह रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस मामले के बाद बच्ची बहुत डरी हुई है. उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. 

सामने आई अस्पताल की दीवार से लटकी युवती के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

VIDEO! युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, फिर 5 लोगों ने मिलकर जो किया उसे देख सिहर उठेंगे आप

अच्छे नंबरों के लिए प्रोफेसर ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस के सामने लड़कियों ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -