VIDEO! युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, फिर 5 लोगों ने मिलकर जो किया उसे देख सिहर उठेंगे आप
VIDEO! युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, फिर 5 लोगों ने मिलकर जो किया उसे देख सिहर उठेंगे आप
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां 5 अपराधियों ने एक शख्स को पेड़ से उल्टा लटकाकर इतनी क्रूरता से पीटा कि वह बुरी तरह से घायल हो गया। पांचों अपराधियों को सीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ धारा 307 -34 की कार्यवाही की गई है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के पश्चात् से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। 

वही पांचों अपराधियों को जब पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ के समय सभी ने पीड़ित शख्स पर चोरी का इल्जाम लगाया। इस बर्बर घटना के पश्चात् इसका वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में सभी को गिरफ्तार कर लिया।  

पुलिस अफसरों ने बताया कि इस मामले में पीड़ित लड़का महावीर सूर्यवंशी जिले के रतनपुर क्षेत्र का निवासी है। वह सीपत इलाके के उच्चभट्टी गांव में रहकर मजदूरी तथा चौकीदार का काम करता है। पुलिस को खबर मिली कि 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात मनीष ने कथित तौर पर महावीर को घर में घुसने का प्रयास करते देखा था। उन्होंने कहा कि महावीर इस के चलते वहां से भागने में कामयाब रहा, मगर अगले दिन सोमवार को मनीष ने उसे पकड़ लिया तथा चोरी का प्रयास करने का इल्जाम लगाकर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि तब मनीष ने महावीर के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज नहीं करवाया, इसलिए पुलिस ने महावीर को चेतावनी देकर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि बाद में मनीष ने महावीर पर इल्जाम लगाया कि बुधवार की रात महावीर फिर उसके घर पहुंचा तथा बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया। पुलिस अफसरों ने बताया, बृहस्पतिवार को मनीष और अन्य चार अपराधियों ने महावीर को पकड़ा तथा गांव में ईंट भट्टे के पास कथित तौर पर उसे एक पेड़ से उल्टा लटका दिया तथा बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। 

अच्छे नंबरों के लिए प्रोफेसर ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस के सामने लड़कियों ने बयां किया दर्द

नौकरी के पहले दिन ही ऐसा क्या हुआ कि दीवार पर लटकी मिली युवती की लाश? जाँच में जुटी पुलिस

बलात्कार केस में भाजपा विधायक को नहीं मिली कोर्ट से राहत, लगे सनसनीखेज आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -