Share:
ग्रेसी सिंह नहीं बॉलीवुड की इस अदाकारा को ऑफर हुई थी 'लगान', लेकिन आमिर खान के कारण करना पड़ा था मना
ग्रेसी सिंह नहीं बॉलीवुड की इस अदाकारा को ऑफर हुई थी 'लगान', लेकिन आमिर खान के कारण करना पड़ा था मना

बॉलीवुड जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी हिंदी फिल्मों की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो दिल की बात बोलने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। गोवा में आयोजित 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के चलते उन्होंने फिल्म 'लगान' को लेकर अफसोस जताया है। रानी का कहना है कि वो इस फिल्म की एक्ट्रेस होती, मगर आमिर खान की शर्त के कारण उनके हाथ से ये प्रोजेक्ट निकल गया। मीडिया से चर्चा के दौरान रानी ने कहा- 'लगान' मुझे ऑफर की गई थी।
 
फिल्म की कमान आमिर के हाथ में थी। वो हर एक शॉट को परफेक्ट बनाना चाहते थे। उनका कहना था कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट 6 महीने तक एक ही जगह पर रहे। रानी बोलती हैं- 'लगान' साइन करने से पहले मैं एक और फिल्म साइन कर चुकी थी। उस फिल्म की शूटिंग बस 20 दिन में पूरी होनी थी। इसलिए मैं चाहती थी कि दोनों फ़िल्में एक साथ कर लूं। मैंने ये बात आमिर को बताई। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैं लगान करना चाहती हूं, तो दूसरी फिल्म को ना कहना होगा।

वही यदि आमिर उस समय रानी को फिल्म की शूटिंग के 20 दिन की छुट्टी देते, तो ये बाकी स्टारकास्ट के साथ नाइंसाफी होती। रानी बोलती हैं कि 'वो और आमिर अच्छे दोस्त हैं। लेकिन किसी वजह से वो दूसरी फिल्म को ना नहीं कह सकती थीं। आज भी उन्हें लगान का पार्ट ना बन पाने का अफसोस होता है। आपको बता दें आमिर खान स्टारर फिल्म 'लगान' 2001 में रिलीज हुई थी, जिसमें रानी को ग्रेसी सिंह ने रिप्लेस किया था। फिल्म हिंदी फिल्म जगत की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

राघव चड्ढा की बहन ने परिणीति चोपड़ा को दिया खास तोहफा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

'साउथ मुंबई मत जाना..' 26/11 हमले के पहले 'महेश भट्ट' के बेटे को आतंकी दाऊद गिलानी ने किया था अलर्ट, क्या था कनेक्शन ?

शादी का वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -