दिल्ली में ठंड का टॉर्चर जारी, यूपी-हरियाणा में बारिश का अनुमान
दिल्ली में ठंड का टॉर्चर जारी, यूपी-हरियाणा में बारिश का अनुमान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी है. इस बीच दिल्ली के कुछ इलाकों में आज (शनिवार) सुबह से हल्की बारिश हो रही है. मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा सहित कई राज्यों के ज्यादातर इलाकों में 02 जनवरी को बारिश का अनुमान जताया है. IMD के अनुसार, रेवाड़ी, गुरुग्राम, सोनीपत, मथुरा, हाथरस, जिंद, पानीपत, करनाल, शामली, सहारनपुर, बागपत, में बारिश होने की संभावना है. 

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली में 2 से 5 जनवरी तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. जिससे सर्दी और अधिक बढ़ सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, ठंड का कहर फिलहाल थमता नज़र नहीं आ रहा है. वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दिल्ली, यूपी, हरियाणा और आस-पास के प्रदेशों में अगले 4-5 दिन रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है. वहीं, 03 जनवरी से दिल्ली के लोगों को शीतलहर का सामना भी करना पड़ेगा.

मौसम विभाग के अनुसार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के कारण दिल्ली के न्यूनतम तापमान में 2 से 6 जनवरी तक वृद्धि होगी. मौसम विभाग ने 2 से 6 जनवरी के बीच न्यूनतम तापमान में 6-8 डिग्री सेल्सियस की गिरावट का अनुमान जताया है. पश्चिमी विक्षोभ की वजह से दिल्ली में अगले 3-4 दिन हल्की बारिश होने की संभावना है. जबकि हिमालयी क्षेत्रों यानी पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी हो सकती है.

भुवेश्वर कुमार ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द ही इस टूर्नामेंट में खेलते आएँगे नज़र

मुकेश अंबानी को बड़ा झटका, SEBI ने रिलायंस इंडस्ट्रीज पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

राष्ट्रीय रक्षा अकादमी- एनडीए 2021 की परीक्षा दिनांक हुई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -