आपको भी पसंद आएगा नोरा फतेही का ये फैशन ट्रेंड
आपको भी पसंद आएगा नोरा फतेही का ये फैशन ट्रेंड
Share:

बॉलीवुड में अपने कमाल के डांस के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बेहद कम समय में अपने इस गाने के डांस पर एक खास पहचान बना ली. तो फैशनेबलस्टाइल में भी नोरा का जवाब नही. आज हम उनके ही स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में और उनके स्टाइल के बारे में जो बेहद ही उम्दा है. 
 
दरअसल, नोरा अपने खूबसूरत ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है हालहि में नोरा की ये लेटेस्ट तस्वीरें सामनें आई है जिसमें वह डार्क पिंक कलर का प्रिंटिड जंपसूट पहने हुए दिख रही है इस आउटफिट में नोरा बेहद कमाल लग रही है. अगर आप भी कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह के जम्पसूट को अपना सकती है इससे आपको कूल लुक मिलेगा.
 
अपने इस ओलऑवर लुक को और भी क्लासी दिखाने के लिए नोरा ने बालों को खुला रखा और वाइट हील कैरी की, जोकि उनकी ड्रेस में एकदम परफेक्ट दिख रही है. नोरा सोशल साइट पर हमेशा से ही एक्टिव रहती और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखती है. नोरा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो नोरा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएगी. जिसको लेकर भी नोरा चर्चा में है. 

पायल में छा रही हैं ये लेटेस्ट डिज़ाइन, आप भी करें ट्राई

इस कारण लड़के देखते हैं लड़कियों के होठ

रात में अधिक होती हैं झुर्रियां, सोते समय रखें इन बातों का ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -