टीडीपी ने कहा-
टीडीपी ने कहा- "एससी, एसटी और OBC को गैर-प्राथमिकता...."
Share:

अमरावती : पूर्व मंत्री और तेदेपा नेता के एस जवाहर ने शनिवार को वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा मनोनीत पदों के नाम पर कमजोर वर्गों और पिछड़े वर्गों को लाभ देने के लिए किए जा रहे प्रचार को हास्यास्पद बताया. जवाहर ने पूछा कि क्या यह 'सामाजिक न्याय' या 'सामाजिक अन्याय' था जो जगन मोहन रेड्डी सरकार झूठे नामांकित पदों के माध्यम से कर रही थी जिसमें न कुर्सी थी और न ही धन। इसके अलावा, गैर-प्राथमिकता और महत्वहीन पद एससी, एसटी और बीसी को दिए गए थे, जबकि टीटीडी अध्यक्ष जैसे उच्च और उच्च मान्यता प्राप्त पद मुख्यमंत्री की अपनी जाति को दिए गए थे।

यहां एक बयान में, तेदेपा नेता ने जगन मोहन रेड्डी और उनके सलाहकारों से यह बताने की मांग की कि क्या टीटीडी अध्यक्ष का पद उनके चाचा को फिर से देना सामाजिक न्याय था। "क्या कमजोर वर्ग के नेता टीटीडी अध्यक्ष पद पर कब्जा करने के योग्य नहीं हैं? ऐसी कोई जानकारी नहीं है जहां पहले से कमजोर वर्गों के लिए पहले से गठित निगमों के कार्यालय और पते हैं। वाईएसआरसीपी शासन नए विचारों के साथ आ रहा है अज्ञानी और गरीब लोगों के दलित वर्ग पर “उन्होंने टिप्पणी की।

तेदेपा नेता ने कहा कि मनोनीत पदों का ताजा बंटवारा और कुछ नहीं बल्कि सत्ताधारी पार्टी के उन नेताओं का राजनीतिक पुनर्वास है जिन्हें टिकट नहीं मिल सका और जो पिछले चुनाव में जीत सके। राजनीतिक रोजगार के लिए बने पद लोगों पर आर्थिक रूप से एक बड़ा बोझ बन जाएंगे। मुख्यमंत्री की किसी भी तरह से गरीब तबके के उत्थान के लिए कोई गंभीर प्रतिबद्धता नहीं थी। टीडीपी नेता ने कहा कि जिन अध्यक्षों और निदेशकों को विभिन्न निगमों में पद दिए गए थे, उनके पास अब तक कोई कार्यालय या कुर्सी या कर्तव्य नहीं था।

भगवान गणेश के कारण मिली सफलता तो 78 वर्षीय भक्त ने किया ये बड़ा काम

नीली जर्सी में अपनी क्षमता साबित करने वाले छोटा डायनामाइट के नाम से जाने जाते हैं ईशान किशन

खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड ने ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इन कंटेस्टेंट की हो रही है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -