अपने सबसे बेहतरीन फ़ोन पर यह ख़ास अपडेट दे रहा है NOKIA
अपने सबसे बेहतरीन फ़ोन पर यह ख़ास अपडेट दे रहा है NOKIA
Share:

भारत में nokia ने 6.1 स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट रोलआउट कर दिया है. आपको बता दें कि यह नया अपडेट सिंतबर महीने के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ उपलब्ध है. अगर आपको अपने फोन के अपडेट के बारे में जानना हो तो नोटिफिकेशन पैनल की जांच कर सकते हैं या फिर सेटिंग्स में जाकर अपडेट के बारे में जानकारी ले लें. सितंबर का सिक्योरिटी पैच कई कमियों को दूर करने में सक्षम है. 

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर
 
NokiaPowerUser की रिपोर्ट के मुताबिक़, भारत के अलावा यूएई और जर्मनी में Nokia 6.1 के यूज़र को यह अपडेट मिल रहा है. यह अपडेट धीरे-धीरे सभी डिवाइस छे लिए उपलब्ध होगा. अगर आपको इस अपडेट के संबंध में कोई नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप सेटिंग्स में जाकर जांच सकते हो. साथ हे आपको बता दें कि यह अपडेट 81.7 एमबी का है. 

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

कंपनी ने इस फोन को भारत में अप्रैल महीने में लाँच किया था. स्टोरेज के आधार पर यह फोन दो वेरिएंट में लाँच हुआ था. फोन की शुरूआती कीमत 15,499 रूपये रखी गई है. फोन को मैमोरी के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया था. जहां 3 जीबी व 4 जीबी इसकी रैम हैं. तथा 32 जीबी व 64 जीबी इसकी स्टोरेज हैं. रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. यह ज़ाइस ऑप्टिक, डुअल टोन एलईडी फ्लैश व एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है. जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए फ़ोन में में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

यह भी पढ़ें...

Realme 2 प्रो की धमाकेदार एंट्री, लेकिन अब 11 अक्टूबर को होने जा रहा है बड़ा धमाका

इंतजार की घड़ियां ख़त्म, OPPO के सबसे दमदार स्मार्टफोन realme 2 pro ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -