NOKIA जल्द लॉन्च करेगी अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

HMD Global ने पिछले साल स्मार्टफोन बाजार में Nokia C1 को लॉन्च किया था, जिसने Go Edition के साथ बाजार में दस्तक दी थी. वहीं अब चर्चा है कि कंपनी इसके अपग्रेडेड वेरिएंट पर काम कर रही है और Nokia C2 नाम से इसे जल्द ही बाजार में उतार सकती है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन लीक्स के जरिए इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं और उनके मुताबिक यह Nokia का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन हो सकता है. 

NokiaPowerUser वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार HMD Global का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1204 नाम से थाईलैंड और मलेशिया की सर्टिफिकेशन साइट पर ​पहले ही लिस्ट हो गया है. इस फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है. NokiaPowerUser की रिपोर्ट के मुताबिक Nokia C2 स्मार्टफोन Unisoc प्रोसेसर और 4G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है. उम्मीद की जा रही है​ कि कंपनी इस स्मार्टफोन को Nokia C1 की कीमत के आस-पास ही लॉन्च कर सकती है. Nokia C1 की कीमत Rs 4,000 है. अगर Nokia C2 इस कीमत में आता है तो वह सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन बन जाएगा. बता दें कि Nokia C1 को 3G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया था.

Nokia C2 के अन्य फीचर्स की बात करें तो लीक्स के अनुसार इसमें फोटोग्राफी के लिए 5MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है, जैसा कि Nokia C1 में भी दिया गया था. पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि Nokia C2 स्मार्टफोन को MWC 2020 इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है और इसी इवेंट में कंपनी Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2 और Nokia 1.3 को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही थी. लेकिन MWC 2020 कैंसिल होने के बाद इनकी नई लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. 

Infinix S5 Pro ई- कॉमर्स वेबसाइट पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें क्या है कीमत

samsung galaxy tab s6 हुआ स्पॉट, इस दिन हो सकता है लॉन्च

TRAI ने टीवी लवर्स को दिया तोहफा, फ्री चैनलों की संख्या में हुआ भारी इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -