जल्द लांच होगा Nokia 9 बड़ी स्क्रीन के साथ
जल्द लांच होगा Nokia 9 बड़ी स्क्रीन के साथ
Share:

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल अपने नए स्मार्टफोन के साथ स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक दे सकती है. आपको बता दे हाल ही में कंपनी ने नोकिया 8 स्मार्टफोन को लांच किया. जिसे नोकिया का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी बताया जा रहा है. देखा जाये तो नोकिया का नया फ़ोन नोकिया 8 की तुलना में बड़ी डिस्प्ले रखता है. कुछ ही दिनों पहले एफसीसी सर्टिफिकेशन पेज पर नोकिया 9 को देखा गया है.

स्मार्टफोन की परफॉरमेंस को बेहतर करने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 835 एसओसी से लैस होगा. ग्राहकों के लिए इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम का विकल्प मिल सकता है. इतना ही नहीं ग्राहक अपनी जरुरत के हिसाब से 128 जीबी तक स्टोरेज क्षमता को बढ़ाया जा सकता है. डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

नोकिया 9 में नोकिया 8 की तरह OZO ऑडियो एन्हेंसमेंट ले साथ उपलब्ध होगा. सिक्योरिटी के चलते फिंगरप्रिंट सेंसर और आई स्केनर जैसे फीचर से लैस हो सकता है. नोकिया 9 स्मार्टफोन में 3800 एमएएच की बैटरी और क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट को सपोर्ट करेगा. इच्छुक ग्राहक नोकिया 9 को 44,999 रूपये के आसपास खरीद जा सकेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix

superbike में ऐसे करें ब्रेक और गियर शिफ्ट का इस्तेमाल

अपनी Superbike में कैसा फ्यूल डाले, जानिए !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -